नवादा जेल में मचा तांडव, कैदी ने जमकर मचाया उत्पात, कैदियों और जेलकर्मियों को किया घायल

नवादा जेल में मचा तांडव, कैदी ने जमकर मचाया उत्पात, कैदियों और जेलकर्मियों को किया घायल

नवादा. मंडल कारा नवादा में एक कैदी ने जमकर उत्पात मचाते हुए दो बंदी एवं एक जेल कर्मी को दांत काटकर जख्मी कर दिया। जिसके बाद जख्मी जेल कर्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। वहीं उत्पात मचा रहे कैदी को जेल अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन वहां भी वह शांत नहीं रहा। जिसके बाद पुलिस अभिरक्षा में उसे सदर अस्पताल लाया गया है। 

बताया जा रहा है कि नारदीगंज थाना क्षेत्र के सिरपतिया गांव से पुलिस ने 27 अगस्त को शराब मामले में प्रमोद कुमार को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया। सिपाही उदय कुमार ने बताया कि जब से वह जेल आया है, तब से अन्य कैदियों को दौड़ा-दौड़ा कर दांत काट रहा था। 

उन्होंने बताया कि दो कैदी और एक जेल कर्मी को दांत काट कर जख्मी कर दिया है। जेल सुपरिटेंडेंट अजीत कुमार ने कहा है कि शराब की मामले में युवक जेल में बंद है. जेल में उसने कुछ लोगों पर हमला किया है. कभी गर्दन पकड़ ले तो किसी को दांत भी गड़ा दिया है.


जेल पुलिस पुरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है. बंदी ने किन कारणों से ऐसा किया या फिर उसने किसी बीमारी या जानबूझकर ऐसा किया इसके कारणों को तलाशा जा रहा है. 


Find Us on Facebook

Trending News