छपरा में नौकरानी से दुष्कर्म का मालिक ने बनाया वीडियो, वायरल करने की धमकी देकर करता रहा यौन शोषण

छपरा में नौकरानी से दुष्कर्म का मालिक ने बनाया वीडियो, वायरल करने की धमकी देकर करता रहा यौन शोषण

CHAPRA : छपरा के मशरक थाना क्षेत्र के दुरगौली गांव में एक मालिक ने अपने ही नौकरानी से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। साथ ही पीड़िता ने अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल की धमकी देकर तीन साल तक यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। 


मामले में थानाध्यक्ष रितेश कुमार मिश्रा ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है। महिला ने अपने किए कार्य की मजदूरी नहीं देने से आखिर में तंग व परेशान महिला ने पुलिस की शरण लेकर मालिक के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया। पीड़ित महिला के अनुसार आरोपी बंसोही गांव निवासी राजू सिंह पिता पासपति सिंह के घर में महिला और पति उनके जेनरल स्टोर में काम करते थे। वर्ष 2019 में दुर्गा पूजा के मेला में सभी परिजनों के जाने पर मालिक के द्वारा खाना बनाने के बहाने रोक लिया गया।

इसी दौरान रात्रि में अश्लील हरकतें की जानें लगी। जब वह चिल्लाने लगी तो उसे पटककर राजू सिंह और विजेश सिंह पिता विक्रमा सिंह के द्वारा बारी बारी बलात्कार किया गया। वही विजेश सिंह के द्वारा घटना का विडियो बना लिया गया और वायरल करने की धमकीं से यौन शोषण करने लगें। जिससे मैं चुप हो गई। 

वहीं पीडिता ने बताया की उसने पूरी घटना पति को बताई और किए काम की मजदूरी मांगने लगी। वहीँ पुलिस को वर्ष 2021 में आवेदन दिया गया। लेकिन पुलिस के द्वारा कोई कार्रवाई नहीं हुई। वही मजदूरी मांगने पर पति से मारपीट की गई इसी दौरान 22 जून 2022 की रात्रि में राजू सिंह पलानी का टाटी फारकर अंदर घुस गये और बलात्कार करने लगें जिसमें उसके चिल्लाने पर आस पास के लोगों के आने पर वह भाग गये। थानाध्यक्ष रितेश कुमार मिश्रा ने बताया कि पीड़ित महिला के द्वारा दिए आवेदन पत्र फर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

छपरा से शशि सिंह की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News