एक घर जमाई होने का दर्द गुस्से में बदला, हर दिन तानों से परेशान होकर कर दी पत्नी और सास की हत्या

एक घर जमाई होने का दर्द गुस्से में बदला, हर दिन तानों से परेशान होकर कर दी पत्नी और सास की हत्या

NEW DELHI : शादी के बाद पत्नी के साथ वह अपने ससुराल में रहता था। जिसके कारण हर दिन उसे कई प्रकार के तानों का सामना करना पड़ता था। ससुराल में मिलनेवाले तानों को लेकर एक गुस्सा उसके दिल में पनप रहा था और फिर यह गुस्सा एक बार उभरकर सामने आ गया। गुस्से में उसने अपनी 21 वर्षीय पत्नी और सास की गोली मारकर हत्या कर दी। बाद में उसने खुद ही पुलिस को फोन कर अपना जुर्म कबूल कर लिया। आरोपी की पहचानदक्षिण-पश्चिम दिल्ली के बाबा हरिदास नगर के नारनुम पार्क निवासी महेश के रूप में हुई है। वहीं मृतक महिलाओं की पहचान आरोपी की पत्नी निधि (21) और सास वीरो (55) के रूप में हुई है।

पुलिस के अनुसार, आरोपी शख्स बाबा हरिदास नगर में अपनी पत्नी के साथ सास-ससुर के घर में रहता था, जिस कारण वो अक्सर उसे ताने मारते थे। रोज-रोज के तानों से तंग आकर उसने पत्नी और सास की गोली मारकर हत्या कर दी।गोली लगने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई।पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना के बाद आरोपी शख्स ने खुद ही पुलिस को फोन किया और अपना जुर्म कबूल कर लिया। डबल मर्डर की सूचना के बादमौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

जांच में जुटी पुलिस

दिल्ली पुलिस की टीम हत्यारोपी को गिरफ्तार करने के बाद पूछताछ कर रही है कि आखिरकार पारिवारिक विवाद में कैसे इतनी बड़ी घटना को अंजाम देने की कैसे सोची. इसके साथ ही पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आरोपी महेश के पास हथियार कहां से आया. वहीं, बाबा हरिदास नगर इलाके में हुई इस घटना को लेकर पड़ोसी भी काफी हैरान में हैं. दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने घटनास्थल पर जाकर मुआयना किया, जिससे कई सबूतों को इकट्ठा किया जा सके. दिल्ली पुलिस इस घटना से जुड़े लोगों के बयान भी दर्ज कर रही है

Find Us on Facebook

Trending News