बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पेट्रोल लेकर सड़क पार कर रहे थे बाइक सवार दंपती, दूसरी तरफ से तेज रफ्तार कूचलते हुए कर गई पार, साथ में मौजूद बच्चे ने भी गंवाई जान

पेट्रोल लेकर सड़क पार कर रहे थे बाइक सवार दंपती, दूसरी तरफ से तेज रफ्तार कूचलते हुए कर गई पार, साथ में मौजूद बच्चे ने भी गंवाई जान

BETIA : प.चम्पारण के मुफसील थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। यहांके बेतिया मोतिहारी मुख्य पथ एनएच 727 के पिपरा चौक पर एक तेज रफ्तार से मोतिहारी से बेतिया आ रही हाइवा ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक पर बैठे दंपती और उनके बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई।  

सोमवार के दिन बेतिया -मोतिहारी पथ के पिपरा पेट्रौल पंप के पास हाइवा ट्रक की ठोकर से बाइक चालक तथा उस पर सवार उसकी पत्नी और एक बच्चा की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गयी। बताया गया है कि बरवां ओझा गावं  वार्ड नं 10 के दोनवार कलांन गावं निवासी 36 वर्षीय नजमदिन मियां बाइक से अपने परिवार व लड़का के साथ बखरिया स्थित अपने ससुराल से गांव जा रहे थे।  पिपरा पंप पर उन्होंने पेट्रौल लिया और ज्योहि पक्की सड़क पर बाइक घुमाये मोतिहारी की ओर से तेज रफ्तार हाइवा ने जबरदस्त ठोकर मार दी।ठोकर से तीनों बुरी तरह कुचल गये और तीनों की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गयी।शव को देखने के लिये लोगों की भीड़ जुटी है।

हाइवा चालक घटना के बाद सड़क किनारे गाड़ी लगाकर फरार हो गया।खबर लिखे जाने तक तीनो शव घटनास्थल पर पड़ा है। राहगीरों ने घटना की सूचना बेतिया मुफसिल पुलिस को दे दी है। शव को देखने के लिये लोगों की भीड़ जुटी है। 

Suggested News