पंचायत ने चोर से सबके सामने थूक चटवाया, विरोध की जगह घटना की वीडियो बनाने में लगे रहे ग्रामीण, इस जगह का है मामला

पंचायत ने चोर से सबके सामने थूक चटवाया, विरोध की जगह घटना की वीडियो बनाने में लगे रहे ग्रामीण, इस जगह का है मामला

BEGUSARAI : कभी कभी पंचायतों में ऐसे ऐसे फैसले लिए जाते हैं, जो कि मानवता को भी पीछे छोड़ देते हैं। बेगूसराय जिले में पंचायत का ऐसा ही इंसानियत को पीछे छोड़नेवाला तालिबानी फैसला लिया गया। यहां चोरी के आरोप में पकड़े गए युवक को न सिर्फ गांव के सभी लोगों के सामने उठक-बैठक कराया गया। बल्कि उसे जमीन पर थूक को चाटने के लिए मजबूर किया गया। इस दौरान वहां मौजूद लोग सिर्फ वीडियो बनाने में व्यस्त रहे, जिसके कुछ अंश अब वायरल हो गए हैं। 

मामला बखरी थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव की बतायी जा रही है. पंचायत के इस फैसले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।बताया जाता है कि मोहनपुर गांव के एक घर में चोरी करते हुए युवक को लोगों ने रंगे हाथ पकड़ लिया था, जिसके बाद कुछ लोगो की पंचायत में अमानवीय चेहरा देखने को मिला


पंचायत में आरोपी को थूक चटवाया गया और उठक बैठक भी कराया गया. वहीं मौजूद भीड़ तमाशबीन बनकर बनी रही इस दौरान कुछ लोग मोबाइल से वीडियो बनवा रहे थे, कुछ लोग फोटो कैज कर रहे थे। वहीं दण्ड देने के बाद आरोपी को पुलिस के हवाले किये बिना छोड़ दिया गया। 

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी युवक बखरी थाना क्षेत्र के बागवान पंचायत के वार्ड नंबर 11 का रहने वाला बताया जा रहा है। युवक पर एक घर में घूस कर 12 हजार रुपये नगद चुराने का आरोप है। फिलहाल, बखरी थाना प्रभारी हिमांशु कुमार सिंह ने  बताया कि युवक के साथ उठक-बैठक सहित अमानवीय कृत के बारे में कोई लिखित जानकारी थाना को नहीं मिली है. मामले के बारे में अन्य श्रोतों से जानकारी मिली है. इस तरह की हरकत करने की इजाजत किसी को नहीं है। इस मामले में जो भी लोग दोषी होंगे उनपर कानूनी कार्रवाई की जायेगी।


Find Us on Facebook

Trending News