बेटे को घर की जिम्मेदारी सौंप गांव गए थे माता पिता, तीन दिन बाद लौटे तो बदल गया था सबकुछ, कमरे में था दर्दनाक नजारा

बेटे को घर की जिम्मेदारी सौंप गांव गए थे माता पिता, तीन दिन बाद लौटे तो बदल गया था सबकुछ, कमरे में था दर्दनाक नजारा

सूचना के बाद पुलिस ने कहा - सुबह जाएंगे कार्रवाई करने

BHAGALPUR :  जोकसर थाना क्षेत्र के ऊपरटोला में बुधवार की अहले सुबह फंदे से लटकाता एक युवक का शव बरामद हुआ है, मृतक युवक की पहचान संग्रामपुर निवासी रामजीवन यादव के (22) वर्षीय पुत्र सौरभ कुमार के रूप में हुई है।

बताया यह भी जाता है कि अपने माता- पिता के साथ जोकसर ऊपर टोला के समीप एक प्राइवेट लॉज में किराए पर रहते थे, 4 दिन पूर्व माता-पिता किसी काम से गांव गए थे, और रविवार से ही मृतक सौरभ से माता-पिता को संपर्क नहीं हो पा रहा थी। सौरभ जिस कमरे में रहते थे, उस कमरे का दरवाजा लॉक था, वही सौरभ कमरे के अंदर पंखे से लटक कर उन्होंने अपनी जान दे दी, हालांकि ना तो परिजन यह स्पष्ट कर रहे हैं कि आखिरकार उन्होंने आत्महत्या क्यों किया? और न हीं तो उनके मित्र के पास कोई जानकारी है। कयास लगाया जा रहा है कि रविवार को ही सौरभ ने आत्महत्या किया है।

सूचना के 24  घंटे  बाद पहुंची पुलिस

इधर घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस 24 घंटे के बाद घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गई है। परिजन का आरोप है कि पुलिस एक दिन बाद घटनास्थल पर पहुंची और परिजनों को दबाव बनाते हुऐ फंदे से झूल रहे सौरभ की लाश को पोस्टमार्टम तक ले जाने की जिम्मा परिजनों को पुलिस ने सौंप दिया। बहरहाल देखना यह होगा कि आत्महत्या है या हत्या?


Find Us on Facebook

Trending News