भाजपा नेताओं के अजब गजब कारनामों से आलोचना का शिकार बन रही पार्टी, मंच पर फ़िल्मी गानों पर लगाए ठुमके

भाजपा नेताओं के अजब गजब कारनामों से आलोचना का शिकार बन रही पार्टी, मंच पर फ़िल्मी गानों पर लगाए ठुमके

हैदराबाद. भाजपा के नेता इन दिनों अजब गजब कारणों से सुर्खियाँ बटोर रहे हैं. खासकर आंध्र प्रदेश में भाजपा नेताओं के बयान और उनके कृत्य इन दिनों राष्ट्रीय स्तर पर चर्चा का विषय बन जा रही है. ऐसा ही एक मामला नव वर्ष पर आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा से आया है. विजयवाड़ा स्थित पार्टी कार्यालय में भाजपा के महिला और पुरुष कार्यकर्ताओं ने जमकर नाचा. अब नाचने का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

तेलुगू के सिने स्टार रहे एनटीआर और जयामालिनी की फिल्म के गाने "अर्रेसुकोबोई पारेसुकुन्नानु' पर डांस करते पुरुष और महिला कार्यकर्ता खूब थिरके. वे जिस मंच पर नाच रहे थे वहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित कई अन्य नेताओं की फोटो भी लगी थी. नाच-गाने के दौरान खूब तालियां बजी और वहां मौजूद अन्य कार्यकर्ता भी उन नाचने वालों का उत्साह बढ़ाते नजर आए. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद अब यूजर्स तरह तरह के कमेन्ट कर रहे हैं. कुछ इसे भाजपा की कथनी और करनी का अंतर तो कुछ इसे गैर अनुशासित रवैया बता रहे हैं. 

पिछले सप्ताह भी आंध्र भाजपा के एक शीर्ष नेता ने कहा था कि अगर राज्य में भाजपा की सरकार बनेगी तो सबको 50 रुपए में शराब मिलेगी. उनके इस बयान पर खूब बवाल हुआ था. 


Find Us on Facebook

Trending News