सातवीं की छात्रा से युवकों ने किया दुष्कर्म, न्याय दिलाने की मांग को लेकर सड़क पर उतरे लोग

सातवीं की छात्रा से युवकों ने किया दुष्कर्म, न्याय दिलाने की मांग को लेकर सड़क पर उतरे लोग

SAHIBGANJ : साहिबगंज में एक छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है की छात्रा साहिबगंज के नामी-गिरामी स्कूल में पढ़ती है. जिसकी उम्र तेरह वर्ष है और वह कक्षा सात में पढ़ती है. नगर थाने में दिए गए अपने आवेदन में उसने बताया है की जब वह स्कूल जा रही थी.

 इसी दौरान तीन-चार युवक उसे जबरन खींच कर एक स्कॉर्पियो में ले गए. इसके बाद गाड़ी को प्लास्टिक से ढंक दिया. दो युवक गाड़ी के बाहर ही खड़े रहे. किसी तरह इस बात की सूचना जब छात्रा के पिता को मिली तो वे गाड़ी के पास पहुंचे. उन्हें देखते ही युवकों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दिया. 

उनसे जबरन दो लाख रूपये और बाइक का चाभी छीन लिया. छात्रा के पिता को युवकों ने पीटकर लहूलुहान कर दिया. किसी तरह पिता ने स्कॉर्पियो का शीशा तोड़कर अपनी बच्ची की जान बचाई. इस मामले को लेकर पीड़िता ने नगर थाने में आवेदन दिया है. जिसके बाद पुलिस हरकत में आई है. इस घटना में शामिल तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जिनमें से एक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जबकि दो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. 

इस घटना के बाद साहिबगंज में तनाव का माहौल है. एक वर्ग विशेष को लेकर लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है. इस घटना के विरोध में मंगलवार को साहिबगंज में बाज़ार को बंद रखा गया है. आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया. पूरा शहर पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग कर रहा है. 

साहिबगंज से रवि मिश्रा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News