बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गांव के लोगों की दंबगई : महिला को डायन, उसके पति को ओझा बताकर लोगों ने की जमकर पिटाई, डरते डरते पहुंचे थाने

गांव के लोगों की दंबगई : महिला को डायन, उसके पति को ओझा बताकर लोगों ने की जमकर पिटाई, डरते डरते पहुंचे थाने

NAWADA : जिले के सिरदला क्षेत्र के एक गांव में दो व्यक्तियों के द्वारा पति और पत्नी डायन ओझा बताकर जमकर  पिटाई का मामला सामने आया है। पीड़ित दंपती  रविवार को नगर थाना पहुंचे और आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि सिरदला थाना क्षेत्र के एक गांव में सुरेंद्र चौधरी वह जोगेंद्र चौधरी के द्वारा पत्नी को डायन बताकर की पिटाई तो पति को ओझा बताकर जमकर धुलाई की । पीड़ित ने बताया कि व अपने परिवार के साथ गांव में रहकर कामकाज करते हैं और परिवार का पालन पोषण करते हैं। लेकिन गांव के ही  सुरेंद्र चौधरी व जोगिंदर चौधरी के द्वारा कहा जाता है कि  तुम्हारी पत्नी डायन है और तुम ओझा है। तुम लोग गांव से भाग जाओ नहीं तो तुम लोगों की बेरहमी से पिटाई करेंगे। नहीं जाने के बाद शनिवार को दोनों ने मिलकर हम लोगों की जमकर पिटाई की। जिसके बाद चिंताजनक हालत में इलाज करवाने के बाद हम लोग नवादा पहुंचे।

हम लोगों को हिम्मत नहीं मिला कि स्थानीय थाना सिरदला  जाकर वहां आवेदन दें। सुरक्षित महसूस करते हुए अपने नवादा में परिवार के घर पहुंचे।और रविवार को नगर थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग किए हैं।

 बता दें कि जिले में अंधविश्वास लोगों में इस कदर है कि डायन वओझा का नाम लेकर जबरदस्त पिटाई करते हैं। पुलिस को सूचना मिलने के बाद कार्रवाई की जाती है। लेकिन आज भी लोगों में इस तरह का अंधविश्वास है। कि लोग एक दूसरे के जानी दुश्मन बन जाते हैं। हालांकि इस मामले में हमने सिरदला थाना संपर्क करने की काफी प्रयास की लेकिन फोन नहीं लगा।

Suggested News