परिजन जला रहे थे श्मशान घाट में शव और पत्नी लेकर पहुँच गयी पुलिस, पढ़िए पूरी खबर

परिजन जला रहे थे श्मशान घाट में शव और पत्नी लेकर पहुँच गयी पुलिस, पढ़िए पूरी खबर

 NALANDA : नालंदा जिले के राजगीर थाना क्षेत्र के गुलजारबाग मोहल्ले में एक युवक की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गयी. मृतक के परिजनों ने शव को जलाने का प्रयास किया. लेकिन परिजनों की मंशा पर उस समय पानी फिर गया. जब मृतक की पत्नी पुलिस को लेकर शमशान घाट पहुँच गयी. 

फिर क्या था. पुलिस ने चिता पर से शव को उतार कर अपने कब्जे में ले लिया. पत्नी का आरोप था कि युवक के पिता और बहन ने मिलकर उसे जहर खिला दिया है. इसके बाद हत्या का साक्ष्य छिपाने के लिए शव को जला रहे थे. इस बात की भनक उसकी पत्नी को लग गयी. इसके बाद उसने थाना पहुंचकर पुलिस से मदद की गुहार लगायी. पुलिस शमशान घाट पहुँची और जलती हुई चिता को बुझा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल ले गयी. 

मृतक उमेश चौधरी का पुत्र दीपक चौधरी है. वहीं युवक के परिजनों का कहना है कि पति पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. इसी विवाद के कारण उसने रविवार की सुबह अपनी पत्नी को मायके पहुँचा दिया. ससुराल से आने के बाद वह अपने कमरे में जाकर सो गया. 

सुबह जब काफी देर तक नही उठा तो परिजन उसे कमरे में देखने चले गए. उसकी उसकी हालत बिगड़ी हुई थी. इसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गया. जहाँ चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस पत्नी के बयान पर मामला दर्ज कर छानबीन में जुट गई है. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट  


Find Us on Facebook

Trending News