शराबबंदी की सरेआम धज्जियां उड़ाता रहा शख्स, मौके पर मौजूद पुलिस देखती रही तमाशा

शराबबंदी की सरेआम धज्जियां उड़ाता रहा शख्स, मौके पर मौजूद पुलिस देखती रही तमाशा

NAWADA : जिले से एक ऐसी ऐसी घटना सामने आई है जिसने प्रदेश में शराबबंदी की पोल खोलकर रख दी है। शहर के नगर थाना क्षेत्र समाहरणालय स्थित एक शराबी काफी देर तक तमाशा करता रहा। 

इस पूरे घटनाक्रम में सबसे बड़ी बात यह रही कि मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी उसे गिरफ्तार करने की जगह काफी देर तक उसके तमाशे को देखते और उसका मजा लेते रहे। जब नशे में चूर शख्स समाहरणालय में घूस गया तब पुलिस ने उसे हिरासत में लिया। 

दरअसल आज अहले सुबह जिले के नगर थाना क्षेत्र स्थित समाहरणालय के सामने एक शख्स नशे में झूमता रहा था। इस दौरान वह आने-जाने वालों  को अपने रुपये  दिखा रहा था और नशे में काफी कुछ बक रहा था। 

शख्स की  इस हरकत का आनेजाने वाले लोग ही नहीं मौके पर मौजूद पुलिसवाले भी मजा ले रहे थे। मौके पर मौजूद  पुलिस ने उसे गिरफ्तार करने की बात तो दूर उसे रोकने की कोशिश भी नहीं की। 

बाद में जब नशे धुत्त शख्य समाहरणालय के कार्यालय में जा घुसा तो  पुलिसवालों की नींद टूटी और उसे अपनी गिरफ्त में लिया और उसे मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल ले गई। 

इस मामले को लेकर नगर थाना के पुलिस ने नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार श्ख्स का नाम शंकर चौधरी है और वह मिर्जापुर का निवासी है। जांच में  शराब पीने की पुष्टि हो गई है। उत्पाद अधिनियम के तहत कार्रवाई करते हुए उसे  शंकर चौधरी को जेल भेजा जा रहा है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News