शख्स ने अपने पूरे परिवार वालों को दी ऐसी मौत, पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर भी चोटों का नहीं लगा सके हिसाब

शख्स ने अपने पूरे परिवार वालों को दी ऐसी मौत, पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर भी चोटों का नहीं लगा सके हिसाब

NEWS4NATION DESK : पहले अपनी पत्नी, बेटी और बेटे की बड़े ही बेरहमी से हत्या की। फिर खुद भी फांसी के फंदे लटक अपनी जान दे दी। परिवार को शख्स ने ऐसी मौत दी कि लाश का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर भी हैरान रह गए। सभी की हत्या इतनी बेरहमी से की गई थी कि फोरेंसिक एक्स्पर्ट व डॉक्टर लाशों पर लगी चोटों का हिसाब ही नहीं लगा सके। मामला हरियाणा के रोहतक जिले के सुडाना गांव की है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि रोहतक के गांव सुंडाना में कर्ज से परेशान किसान ने बुधवार रात पत्नी, बेटा-बेटी की कस्सी से काटकर हत्या कर खुद भी फंदा लगाकर जान दे दी थी। सुसाइड नोट में मृतक किसान ने गांव के ही 13 लोगों से 21.37 लाख रुपये कर्ज लेने की बात लिखी है। वारदात का पता उस समय चला था जब गुरुवार सुबह लोग बरसीम काटने खेत पहुंचे और वहां नीम के पेड़ पर लटका किसान का शव देखा। आनन-फानन में ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची ने जब जांच शुरु की तो उसे किसान के घर के पीछे एक के बाद एक तीन और लाशें मिली। बरामद लाशें किसान की पत्नी, बेटा और बेटे के थे। सभी की बड़े ही बेरहमी से हत्या की गई थी। पुलिस ने सभी लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

बताया जा रहा है कि किसान ने अपनी पत्नी की हत्या इतने बेरहमी से की थी कि फोरेंसिक एक्स्पर्ट व डॉक्टर उसके सिर पर लगी चोटों का हिसाब ही नहीं लगा सके। वहीं बेटी और बेटे की हत्या गला काटकर की गई थी। 

नृशंस हत्याकांड में जान गंवाने वाले परिवार के चारों सदस्यों के शव जब सुंडाना गांव पहुंचा तो पूरा गांव शोक में डूब गया। घर से एक साथ चार अर्थियां निकली और एक ही चिते पर सभी का अंतिम संस्कार किया गया।  

कर्ज की वजह से एक हंसते-खेलते परिवार के मिट जाने से पूरा गांव आहत रहा। उस दिन किसी के घर चूल्हा तक नहीं जला। गांव के सरंपच ने बताया कि पूरा गांव मृतक बिजेंद्र के इस कदम से हैरत में है। उन्होंने कहा कि अपनी परेशानी को अपने तक रखने की वजह से उसने अपने साथ-साथ पूरे परिवार को ही समाप्त कर दिया। काश उसने अपनी परेशानी लोगों को बताया होता तो शायद ऐसा नहीं होता। 

Find Us on Facebook

Trending News