बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

देश में बिहार सरकार की किरकिरी करानेवाले विधायक गोपाल मंडल की पिस्टल होगी जब्त, SSP ने कहा - खुद जमा कर दें तो बेहतर, वरना...

देश में बिहार सरकार की किरकिरी करानेवाले विधायक गोपाल मंडल की पिस्टल होगी जब्त,  SSP ने कहा - खुद जमा कर दें तो बेहतर, वरना...

BHAGALPUR :  हाथों में रिवॉल्वर लेकर जेएलएनएमसीएच परिसर में घूमनेवाले विधायक गोपाल मंडल बड़ी मुसीबत में फंस गए है। जिस सरकार के भरोसे वह अपना धौंस जमाते रहे हैं. ऐसा लगता है कि अब खुद उस सरकार ने ही इस पूरे मामले में उनका साथ छोड़ दिया है। जिसका नतीजा यह है कि पहले जिला प्रशासन ने गोपाल मंडल के पिस्टल का लाइसेंस रद्द किया, वहीं अब जिला पुलिस ने उनके पिस्टल को जब्त करने की तैयारी में है। 

पिस्टल जमा करने के दिए निर्देश, नहीं किया तो जबरन कराएंगे जमा

मामले को लेकर एसएसपी आनंद कुमार ने बताया कि शस्त्र लाइसेंस के निलंबन के बाद उन्हें अपने हथियार को या तो शस्त्रागार में जमा कराना होगा या फिर पुलिस-प्रशासन को सौंपना होगा. ऐसा करने को लेकर बरारी थानाध्यक्ष को जिम्मेदारी दी गयी है. शस्त्र को जमा नहीं करने की स्थिति में पुलिस जबरन विधायक गोपाल मंडल का लाइसेंसी हथियार जमा करवायेगी।

एसएसपी ने बताया कि किसी भी हाल में भय पैदा करने के लिए होनेवाले शस्त्रों के प्रदर्शन के मामलों को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा. इसको लेकर उन्होंने जिला के सभी आर्म्स लाइसेंसधारियों को शस्त्र प्रदर्शन करने और हर्ष फायरिंग पर पूरी तरह से रोक लगाने को लेकर अपील की है. ऐसा नहीं करने पर लाइसेंस निलंबन की कार्रवाई करने की भी बात कही।

 बता दें कि विधायक गोपाल मंडल का वीडियो फुटेज सामने आने के बाद डीएम ने उनकी शस्त्र लाइसेंस को रद्द कर दिया है. उक्त मामले में डीएम की ओर से जारी की गयी आदेश की प्रति एसएसपी को भी उपलब्ध करायी है.

यह थी पूरी घटना

अस्पताल में अपनी पोती के इलाज के लिए पहुंचे गोपाल मंडल हाथों में पिस्टल लेकर घूमते नजर आए थे। इस दौरान उन्होंने कहा था उनकी जान को खतरा है। बाद में विवाद बढ़ने पर उन्होंने कहा कि बेल्ट नहीं पहनी थी, जिसके कारण वह हाथ में पिस्टल लेकर घूम रहे थे। वहीं इसके बाद पटना जदयू कार्यालय में जब मीडियाकर्मियों ने उनसे सवाल पूछे तो गाली गलौज करने लगे, साथ ही मीडियाकर्मियों के सामने ही पिस्टल लहराने की बात करने लगे।

Suggested News