बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दरभंगा में एम्स निर्माण को लेकर धरना पर बैठे भाजपा नेताओं का टूटा मंच, बाल बाल बचे सांसद और विधायक

दरभंगा में एम्स निर्माण को लेकर धरना पर बैठे भाजपा नेताओं का टूटा मंच, बाल बाल बचे सांसद और विधायक

DARBHANGA : दरभंगा में प्रस्तावित एम्स घोषणा के आठ साल बाद भी अधर में लटका हुआ है। लेकिन एम्स पर न सिर्फ बिहार की राजनीति गर्म है, बल्कि दरभंगा में राजनीतिक तापमान लगातार बढ़ा हुआ है। सत्ता और विपक्ष के नेता अपनी-अपनी सरकार को बचाते हुए एम्स को लटकाने का ठीकरा एक दूसरे पर फोड़ते है। लेकिन अभी तक इसके निर्माण को लेकर कोई रास्ता साफ नहीं हुआ है। 


इसी कड़ी में दरभंगा के शोभन एकमी बायपास पर भाजपा द्वारा दरभंगा एम्स निर्माण को लेकर चल रहे अनिश्चितकालीन अनशन एवं महाधरना दिया जा रहा है। जिसमें दरभंगा और मधुबनी के सांसद के साथ कई विधायक भी शामिल रहे। 

इस बीच धरनास्थल पर आज उस वक्त अफरा तफरी का माहौल हो गया। जब धरनास्थल पर बनाया गया मंच अचानक भरभरा कर गिर गया। इस घटना में भाजपा के सांसद और विधायक बाल बाल बच गए। लेकिन उन्हें हल्की चोट लगी है।  

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की धरना के दौरान मंच पर मौजूद नेताओं से मीडियाकर्मी इंटरव्यू ले रहे थे। इस दौरान मंच पर और कई नेता जमा हो गए। जिनका बोझ मंच बर्दाश्त नहीं कर सका और टूट गया। जिससे सांसद और विधायक अचानक नीचे गिर गए। हालाँकि किसी को इस घटना में गंभीर चोट नहीं लगी है। जिससे मौके पर मौजूद लोगों ने राहत की सांसद ली है। 

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट 

Suggested News