तीन साल पहले की थी हत्या, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

तीन साल पहले की थी हत्या, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

KAIMUR: कैमूर पुलिस ने साल 2018 में हुए एक हत्या के मामले का खुलासा करते हुए अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है. साल 2018 के नवंबर महीने में मोहनिया थाना क्षेत्र के कुरई गांव के पास पुलिस ने एक शव बरामद किया था. NH-2 पर खड़े इस ट्रक में ड्राइवर का शव मिला था. पुलिस की जांच में परिजनों ने खलासी पर हत्या का शक जताया था. 

इसी मामले में साल 2021 में पुलिस ने अनुसंधान करते हुए आरोपी खलासी को हुसैनाबाद बाजार से गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार खलासी झारखंड के पलामू जिले के पोलदा गांव निवासी पप्पू पासवान बताया जा रहा है जो बैंक डकैती मामले में जेल भी जा चुका है. आरोपी का कहना है कि ट्रक का ड्राइवर अक्सर उससे मारपीट करता था और खाने पीने नहीं देता था. इसी बात से परेशान होकर खलासी ने उसपर गाड़ी में रखे रॉड से हमला किया जिससे वो बेहोश हो गया. बाद में आरोपी पप्पू पासवान ने चाकू से उसके गले पर वार किया और उसके शव को कंबल में लपेटकर फरार हो गया. 

पूरे मामले को लेकर मोहनिया डीएसपी रघुनाथ सिंह ने बताया कि 8 नवंबर 2018 में ट्रक चालक की हत्या हुई थी. इस मामले में खलासी फरार चल रहा था. दूसरे राज्य का होने के कारण गिरफ्तारी में काफी विलंब हुआ. अनुसंधान जारी था जिसमें आरोपी खलासी पप्पू पासवान को गिरफ्तार कर लिया गया है. यह पहले भी छतरपुर बैंक डकैती में जेल जा चुका है.

Find Us on Facebook

Trending News