पुलिस ने की भाजपा नेता की पिटाई, स्थानीय लोगों में आक्रोश को देखते हुए सदर DSP पहुंचे मौके पर

पुलिस ने की भाजपा नेता की पिटाई, स्थानीय लोगों में आक्रोश को देखते हुए सदर DSP पहुंचे मौके पर

सीतामढ़ी. जिले में पुलिस का अमानवीय चेहरा देखने को मिला है. नगर थाना के जानकी स्थान चौक पर एक बच्चे को बचाने के दौरान कार ड्राइवर द्वारा मारा गया ब्रेक वहां पर उपस्थित पुलिस वालों को इतना अखरा की  वर्दी के रौब में उन्होंने गाड़ी में बैठे डाइवर की बेरहमी से पिटाई करने लगे. साथ ही मौके पर पहुंचे गाड़ी मालिक मनीष कुमार (दिल्ली भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष) के साथ भी पुलिस मारपीट करने लगे. वहीं इससे स्थानीय आक्रोशित हो गये. वहीं मामले को बढ़ते देख सदर डीएसपी और नगर थानाध्यक्ष विकास कुमार राय मौके पर पहुंचे और लोगों को शांत करवाया.

इतना ही नहीं जब बीच बचाव के लिए गाड़ी में बैठी महिला पहुंची तो पुलिस वालों ने उन्हें भी नहीं बख्सा और सरेआम सारे कायदा-कानून और मर्यादा को ताक पर रखते हुए महिला की भी बेरहमी से पिटाई करने लगे. जिसे देख स्थानीय लोगों द्वारा इसकी सूचना गाड़ी मालिक दिल्ली भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष मनीष कुमार और उनकी मां (जदयू समाज सुधार वाहिनी जिलाध्यक्ष) सोभा गुप्ता को दी गई. मौके पर पहुंचे भाजपा-जदयू गठबंधन के मां बेटों की भी पुलिस वाले पीटाई करने लगे.

इसे देख स्थानीय लोग आक्रोशित हो उठे और मौके पर उपस्थित सिपाही अविनाश कुमार समेत पुलिस वालों का विरोध करने लगे. देखते देखते नज़ारा कुछ इस तरह हो गया कि पुलिस और पब्लिक के बीच दोतरफा हाथापाई होने लगी और पुलिस वाले किसी तरह वहां से रफू चक्कर हो गये. वहीं मौके पर पहुंचे सदर डीएसपी और नगर थानाध्यक्ष विकास कुमार राय एवं शस्त्र बलों को भी स्थानीय लोगों द्वारा आक्रोशितों को समझने के बाद मामले को शांत कराया गया. 

Find Us on Facebook

Trending News