बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हत्या के आरोपी को पुलिस ने छोड़ दिया, आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जामकर किया प्रदर्शन, थाना प्रभारी को भी बनाया बंधक

हत्या के आरोपी को पुलिस ने छोड़ दिया, आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जामकर किया प्रदर्शन, थाना प्रभारी को भी बनाया बंधक

ARARIA : हत्या के आरोपी को थाने से छोड़े जाने को लेकर ग्रामीणों आक्रोशित हो गए और उन्होंने सड़क जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। इस दौरान वहीं पहुंची पुलिस को भी गुस्से का सामना करना पड़ गया है। ग्रामीणों ने इस थाना प्रभारी को बंधक बना लिया है।

मामला जिले के  ताराबरी थाना क्षेत्र अंतर्गत बटुरबाड़ी गांव में महज 6 इंच जमीन के विवाद में व्यक्ति की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद आक्रोशित परिजनों ने हत्या में शामिल तीन हत्यारोपी को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया था। जिसमें से पुलिस ने दो को न्यायिक हिरासत में भेजा, जबकि एक को फरार बता रही है। इस मामले में परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने पैसे लेकर एक आरोपी को छोड़ दिया है। इसी बात से आक्रोशित सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने जुम्मन चौक के समीप अररिया कुर्साकाटा मुख्य मार्ग को जाम कर प्रदर्शन किया। इस दौरान पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की गई।

थानाध्यक्ष को बनाया बंधक

जाम की सूचना मिलते ही ताराबाड़ी थाना अध्यक्ष अजीत कुमार चौधरी जाम छुड़वाने पहुंचे, जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने थाना प्रभारी के साथ धक्का-मुक्की करते हुए उसे बंधक बना लिया और उच्च अधिकारियों को आने की मांग करने लगे। इस मामले की जानकारी मिलते ही अररिया एसडीपीओ पुष्कर कुमार दल बल के साथ जुम्मन चौक पहुंचे और प्रदर्शन कर रहे लोगों से मामले की विस्तृत जानकारी ली तथा आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर शांत करवाया और अररिया कुर्साकांटा मुख्य मार्ग पर लगे जाम को छुड़वाया।

   इस मौके पर एसडीपीओ ने कहा कि थाना प्रभारी के खिलाफ आवेदन मिलने पर मामले की जांच कर विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी, अगर इस मामले में थाना प्रभारी दोषी पाए जाते हैं तो उस पर कार्यवाही की जाएगी।


Suggested News