गया में सोनम हत्याकांड का 72 घंटे में पुलिस ने किया खुलासा, आरोपी प्रेमी को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

गया में सोनम हत्याकांड का 72 घंटे में पुलिस ने किया खुलासा, आरोपी प्रेमी को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

GAYA : बिहार के गया ज़िला के इमामगंज थाना क्षेत्र के कुंजेसर गांव की सोनम हत्या कांड का 72 घंटे के अंदर  इमामगंज डीएसपी अजित कुमार द्वारा टीम गठित कर सोनम हत्याकांड का उद्भेदन किया। इस टीम में इमामगंज थानाध्यक्ष नैय्यर एजाज अहमद ,एसआई अभिलाष सिंह,एसआई चंदन कुमार,DIU पदाधिकारी के साथ टीम गठित करते हुए घटना स्थल का निरीक्षण करते हुए अनुसंधान प्रारंभ किया गया। 


एसडीपीओ अजित कुमार ने प्रेसवार्ता करते हुए बताया के सोनम की हत्या प्रेम प्रसंग में हुई है। साथ ही बताया के ग्रामीणों व परिजनों से छुप छुपाकर शादी भी कर लिया था। सोनम का हत्यारा प्रेमी शंकर दास पिता रामदास ग्राम करहनी पोस्ट पिपरा प्रखंड डुमरिया के रूप में पहचान कर गिरफ्तारी हुई। मृतिका सोनम और शंकर की अप्रैल में शादी हो चुकी थी। वे दोनों पति पत्नी के रिलेशन में रहते थे। 

दोनों के बीच शक का आरोप प्रतिरोप लगाया गया और प्रेमी शंकर  ने हत्या की योजना बनाकर गया जीबी रोड से खुद चाकू की दवा खरीदकर अपने मारने और सोनम की हत्या करने के लिए बुलाया और हत्थाया कर दिया। ग्राम सिद्धपुर के फुलेलडीह आहर से अज्ञात शव बरामद के बाद इलाके में हडकंम्प मच गया था। आज पुलिस ने हथियार के साथ प्रेमी शंकर को गिरफ्तार कर लिया ।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News