छात्रा से प्रिसिंपल को हुआ एकतरफा प्यार, शादी समारोह से कर लिया अपहरण, स्कूल के डायरेक्टर ने भी दिया साथ

छात्रा से प्रिसिंपल को हुआ एकतरफा प्यार, शादी समारोह से कर लिया अपहरण, स्कूल के डायरेक्टर ने भी दिया साथ

DESK : स्कूल में छात्र-छात्राओं के बीच प्यार के कई मामले सामने आते हैं. लेकिन यहां एक स्कूल के प्रिसिंपल को अपनी ही छात्रा से एकतरफा प्यार हो गया। यह प्यार छात्रा के स्कूल छोड़ने के बाद भी कम नहीं हुआ। बताया जा रहा है कि कई साल बाद भी छात्रा से प्रिसिंपल एकतरफा  प्यार करता रहा। हद तो तब हो गई कि जब बीते दिनों प्रिसिंपल ने 24 वर्षीय छात्रा का अपहरण कर लिया। इस अपहरण में प्रिसिंपल का साथ स्कूल के डायरेक्टर ने भी दिया।

मामला राजस्थान के झुंझुनु के खेतड़ी थाना से जुड़ा है। लड़की के परिजनों का कहना है कि जब उनकी बेटी स्कूल में पढ़ती थी. तभी से आरोपी प्रिंसिपल उसे पसंद करता था। परिजनों ने बताया कि आरोपी ने 16 नवंबर को उन्हें फोन कर शादी के कार्यक्रम में ले जाने के बहाने बुलाया. फिर लौटते समय उनकी बेटी को एक कार में जबरन बैठा कर कहीं ले गया.

शादी समारोह से जबरन किया अपहरण

पीड़ित परिवार ने बताया है कि शादी कार्यक्रम में खाना खाने के बाद जब वो लोग घर जाने के लिए तैयार हुए तो प्रिंसिपल ने उनकी बेटी को डीजे पर नाचने के लिए कहा. इस पर बेटी ने मना कर दिया फिर आरोपी उसकी बेटी को एक गाड़ी के पास लेकर गए फिर उसे तीन चार थप्पड़ मारे और गाड़ी में जबरन बैठा दिया और लेकर फरार हो गए।

परिवार को दी धमकी

मौके पर मौजूद लोगों ने शोर मचाया फिर लड़की को वापस लेकर आए. इस घटना के बाद आरोपी ने पीड़ित परिवार को धमकी दी कि अगर पुलिस में रिपेार्ट दी तो फिर से बेटी को उठा लेंगे. पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।


Find Us on Facebook

Trending News