BIHAR NEWS : अस्पताल में इलाज करा रहा कैदी बाथरूम का ग्रिल काटकर हुआ फरार, पुलिस महकमें में मचा हडकंप

BIHAR NEWS : अस्पताल में इलाज करा रहा कैदी बाथरूम का ग्रिल काटकर हुआ फरार, पुलिस महकमें में मचा हडकंप

SUPAUL : सुपौल सदर अस्पताल में कल इलाज के लिए आया एक विचाराधीन कैदी बाथरूम के खिड़की का ग्रिल काटकर देर रात फरार हो गया। मिली जानकारी के मुताबिक विचाराधीन कैदी ने बाथरूम में घुसकर उसका नल चला दिया। ताकि ग्रील को काटने की आवाज बाहर नहीं जा सके और शोर-शराबा नहीं हो। इस बीच कैदी खिड़की का ग्रिल काटकर फरार हो गया। 

बताया जा रहा है की विचाराधीन कैदी मोहम्मद हजरत छातापुर थाना क्षेत्र में हुए एक बाइक चोरी के मामले में जेल में बंद था। गुरुवार की शाम तबियत खराब होने पर उसे जेल प्रशासन द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया था। जहां इलाज के बाद सदर अस्पताल के कैदी वार्ड में उसे शिफ्ट कर दिया गया था। देर रात विचाराधीन कैदी के सदर अस्पताल के कैदी वार्ड से ग्रिल तोड़कर भागने मामले में प्रशासन द्वारा जांच शुरू कर दी गयी है। 

वहीं ड्यूटी मौजूद गार्ड द्वारा बताया गया कि तीन गार्ड की ड्यूटी वहां पर थी। जिसमे एक गार्ड छूटी पर था और दो गार्ड बाहर में तैनात थे। बाथरूम के अंदर से नल चलने की आवाज में ग्रिल काटने की आवाज सुनाई नहीं दी। जिसके कारण यह घटना घटी। फिलहाल इस मामले में कोई भी प्रशासनिक अधिकारी कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं है। फरार कैदी के सम्बन्ध में त्रिवेणीगंज डीएसपी गणपति ठाकुर ने बताया कि एक बाइक की चोरी के मामले में मोहम्मद हजरत को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। इधर कैदी के फरार होने के बाद सदर पुलिस जांच में जुट गई है।




Find Us on Facebook

Trending News