बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विजय चौधरी की आवास पर जदयू विधायकों के आने का सिलसिला शुरू, कपड़ों से भरे बैग लेकर आने पर कही यह बात

विजय चौधरी की आवास पर जदयू विधायकों के आने का सिलसिला शुरू, कपड़ों से भरे बैग लेकर आने पर कही यह बात

PATNA : सोमवार को विधान सभा में नीतीश कुमार सरकार के फ्लोर टेस्ट से पहले आज प्रदेश के शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी के आवास पर जदयू के सभी विधायकों की बैठक बुलाई जा रही है। जिसको लेकर पार्टी के सभी माननियों के आने का सिलसिला शुरू हो गया है। बैठक को लेकर दावा किया जा रहा है कि जो विधायक कल श्रवण कुमार के आवास पर आयोजित भोज में शामिल नहीं हुए थे, वही भी आज की बैठक में शामिल होंगे। 

इस दौरान कल जिस तरह राजद के विधायकों को तेजस्वी आवास में बंद कर दिया गया। उनके कपड़ों से भरे बैग मंगाए गए, क्या जदयू के विधायकों को भी यह कहा गया है कि वह भूी पूरी तैयारी के साथ आएं। जिसका जवाब देते हुए पूर्व मंत्री मदन सहनी ने कहा कि हमलोंगों को कोई ऐसा आदेश नहीं दिया गया है। यह सिर्फ विपक्ष के लोगों में ही होता है। 

वहीं पूर्व अल्पसंख्यक मंत्री जमा खान ने कहा कि हमलोग पूरी तरह से एकजुट हैं। उन्होंने दूसरे पार्टी के लोगों के आने के संभावना पर साफ किया कि बिल्कुल आ सकते हैं। उन्हें हमारे नेता के काम करने का तरीका पता है। इसलिए वो लोग भी शामिल होंगे।

लेसी सिंह ने कहा कि कपड़ो से भरे बैग लेकर आने की बात पर कहा कि एनडीए के सभी विधायक नीतीश कुमार से जुड़े हुए हैं, इसलिए  ऐसी किसी प्रकार की जरुरत नहीं है कि उन्हें बंद करना पड़े। 

हालांकि बैठक शुरू होने से पहले जो तस्वीरें सामने आ रही है, उनमें माननीयों की गाड़ी में कंबल और दूसरे सामान भी देखे गए हैं।

REPORT - RANJAN SINGH


Suggested News