उत्पाद विभाग की टीम को मिली सफलता, 1200 पाउच शराब के साथ दो को किया गिरफ्तार

उत्पाद विभाग की टीम को मिली सफलता, 1200 पाउच शराब के साथ दो को किया गिरफ्तार

GAYA : गया में उत्पाद विभाग की ओर से शराब के अवैद्य कारोबारियों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है. इसी सिलसिले में टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है. उसने गया में विभिन्न जगहों से पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही उनके पास से भारी मात्रा में शराब बरामद की गयी है. 

उत्पाद विभाग के सहायक आयुक्त किशोर कुमार साह ने बताया कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मेहरबानचक गांव के समीप से तीन लोगों को मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया गया है. तीनो लोग नशे के हालत में भी थे. इनके पास से शराब भी बरामद किया गया है. 

इसके अलावा शेरघाटी थाना क्षेत्र के शेरघाटी बाजार में ऑल्टो कार जब्त किया गया है. हालांकि इस दौरान पुलिस को देखकर  चालक भागने में सफल रहा. ऑल्टो कार से पुलिस ने 150 किलो महुआ फूल बरामद किया है. इसके अलावा गया डोभी मार्ग पर लोदीपुर के गांव के समीप पुलिस ने एक लग्जरी कार मारुति एक्स एस 4 को रुकवाया. 

इसमें 6 बोरा में 1200 पाउच झारखंड निर्मित देसी शराब बरामद किया गया. साथ ही गाड़ी पर सवार दो लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया गया. गिरफ्तार लोगों ने बताया कि झारखंड से बिहार में सप्लाई करने के लिए शराब ला रहे थे. इनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. सभी गिरफ्तार लोगों को जेल भेज दिया गया है. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News