बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

फायरिंग करने से मना करने पर प्रोपर्टी डीलर ने अपने ही चालक को मारी गोली, गंभीर

फायरिंग करने से मना करने पर प्रोपर्टी डीलर ने अपने ही चालक को मारी गोली, गंभीर

पटना... राजधानी के पुनपुन थाना अंतर्गत फायरिंग करने से मना करने पर प्रोपर्टी डीलर ने अपने ही 40 वर्षीय चालक को गोली मारने का एक मामला सामने आया है। घटना के बाद घायल चालक को ग्रामीणों नेपीएमसीएच में कराया भर्ती कराया। पुनपुन थाना के अलाउ्दीनचक के समीप एक प्रोपर्टी डीलर ने 40 वर्षीय अपने चालक को गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। बाद में ग्रामीणों ने उसे पीएमसीएच में भर्ती कराया। 

घटना सोमवार की रात की है। जब अलौदीनचक के समीप स्थित एक प्रॉपर्टी डीलर के कार्यालय के बाहर उक्त आरोपी लगातार फायरिंग कर रहा था। यह देख उसकी कार का चालक सह परसाबाजार थाना के धमौल ग्रामवासी साजन कुमार ने इसका विरोध कर आरोपी को मना किया गया। इससे आक्रोशित होकर उसने अपने रिवाल्‍वर से उसे गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। बाद में ग्रामीणों ने उसे पीएमसीएच में भर्ती कराया। 


इधर, सूचना पाकर मौके पर पुनपुन के प्रभारी थानाध्‍यक्ष टीएन सिंह पुलिस बल के साथ पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए। इस बारे में उन्‍होंने बताया कि फिलवक्‍त आरोपी प्रोपर्टी डीलर अजय सिंह फरार है और घायल चालक साजन कुमार के स्‍वजनों से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है। उन्‍होंने बताया कि थाना के एक पुलिस पदाधिकारी को घायल की स्थिति की जानकारी लेने व उसका बयान दर्ज करने के लिए पीएमसीएच भेज दिया गया है।

Suggested News