बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अग्निपथ पर थम नहीं रहा है विरोध, जहानाबाद में ट्रेन रोककर युवाओं ने किया प्रदर्शन, कहा - उक्त फैसला वापस लेने तक जारी रहेगा विरोध

अग्निपथ पर थम नहीं रहा है विरोध, जहानाबाद में ट्रेन रोककर युवाओं ने किया प्रदर्शन, कहा - उक्त फैसला वापस लेने तक जारी रहेगा विरोध

JAHANABAD : जहानाबाद मिशन अग्निवीर योजना को लेकर बिहार में  लगातार कई जगहों पर छात्रों का विरोध देखने को मिल रहा है। छात्र अलग-अलग जगह पर इस योजना का विरोध जताते हुए हंगामा कर रहे हैं। कई जगह ट्रेनों को निशाना भी बनाया गया है और आज गुरुवार को भी इसको लेकर जहानाबाद में भी छात्रों ने जमकर बवाल काटा। छात्रों ने सड़क मार्ग एवं रेल मार्ग को भी निशाना बनाते हुए जमकर हंगामा किया है। 

इस दौरान छात्रों ने पटना गया रेलखंड को निशाना बनाते हुए पटना गया मेमू सवारी गाड़ी को जहानाबाद स्टेशन के समीप रोक कर विरोध प्रदर्शन किया। वहीं ट्रेन रोके जाने की सूचना के बाद रेल पुलिस मौके पर पहुंचकर छात्रों को समझाने बुझाने में जुटी हुई है। ताकि रेल यातायात को शुरू कराया जा सके।

सड़क पर भी प्रदर्शन

 वही दूसरी तरफ छात्रों ने शहर के स्टेशन इलाके के काको मोड़ के समीप सड़क पर आगजनी कर सड़क जाम कर दिया है। इस योजना को वापस लेने की मांग करते हुए जमकर नारेबाजी कर रहे हैं छात्रों के प्रदर्शन के कारण यातायात जाम हो गया है वहीं सड़क जाम की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर छात्रों को समझाने बुझाने में जुटी है।


Suggested News