बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

क्वॉरेंटाइन सेंटर पर प्रवासी मजदूरों ने किया जमकर हंगामा, खाने में कीड़ा मिलने का लगाया आरोप

क्वॉरेंटाइन सेंटर पर प्रवासी मजदूरों ने किया जमकर हंगामा, खाने में कीड़ा मिलने का लगाया आरोप

KATIHAR : कोरोना संक्रमण की वजह से पूरे देश में लॉक डाउन की घोषणा की गयी है. इसकी वजह से देश के कई राज्यों में उद्योग धंधे बंद हो गए. उद्योग धंधे बंद होने से बिहार के प्रवासी मजदूरों के सामने खाने पीने और रहने की समस्या उत्पन्न हो गयी. 

हजारों प्रवासी मजदूर पैदल ही अन्य राज्यों से बिहार आने के लिए निकल पड़े. बाद में उनको बिहार लाने के लिए श्रमिक स्पेशल ट्रेने चलायी गयी. दूसरे राज्यों से आनेवाले बिहारी मजदूरों को क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा जाता है. 

लेकिन कटिहार में आज ख़राब भोजन मिलने से प्रवासी मजदूरों ने हंगामा करना शुरू कर दिया. फलका थाना क्षेत्र के बरेटा क्वॉरेंटाइन सेंटर के इस मामले पर बताया जा रहा है कि क्वॉरेंटाइन सेंटर में परोसे गए भोजन की सब्जी में कीड़ा मौजूद था. जिस पर प्रवासी मजदूरों ने हंगामा मचाते हुए खाना फेंक कर विरोध जताया. 

हालांकि क्वॉरेंटाइन सेंटर के अधीक्षक का कहना है किचन से लेकर तमाम जगह भोजन चेक किया गया है. किसी एक-दो थाली में इस तरह का मामला आया था. जो लगता है बदलते मौसम के प्रभाव के कारण आए कीड़ा परोसे गए भोजन में पहुंचने से ऐसा हालात हुआ है. हालांकि अन्य किसी लोगों के भोजन में ऐसी शिकायत नहीं पाई गई है. 

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट 

Suggested News