बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तमंचे के साथ ली गयी तस्वीर पड़ गयी भारी, दारोगा सस्पेंड, छात्र नेता पर FIR का आदेश

तमंचे  के साथ ली गयी तस्वीर पड़ गयी भारी, दारोगा सस्पेंड, छात्र नेता पर FIR  का आदेश

MADHEPURA : एक जदयू छात्र नेता की तस्वीर वायरल होने के बाद बिहार में पुलिस प्रशासन की मुस्तैदी पर सवाल खड़े हो गये हैं।  क्या एक दारोगा अपने हथियार को लेकर इतना लापरवाह हो सकता है ? जदयू छात्र नेता कहे जाने वाले एक महाशय, दारोगा जी की पिस्तौल लेकर थाने में ही अपनी तस्वीर खिंचवाते हैं। फिर वाहवाही लूटने के लिए यह तस्वीर वायरल कर दी जाती है। एसपी के संज्ञान में आने के बाद इस मामले ने तूल पकड़ लिया। एसपी ने इस मामले की जांच एसडीपोओ को सौंप दी। जांच रिपोर्ट के आधार पर दारोगा को सस्पेंड कर दिया गया है और छात्र नेता पर FIR का आदेश दिया गया है।

THE-QUESTION-OF-JODU-STUDENT-LEADER-IN-THE-POLICE-STATION-AND-POLICE-STATION-THIS-QUESTIO3.jpg

यह मामला मधेपुरा के सदर थाना का है। सदर थाना के दारोगा दफ्तर में बैठ कर अपना कामकाज निबटा रहे होते हैं। उनके बगल में ही छात्र नेता रोहित यादव एक अन्य युवक के साथ बैठे हैं। इस दौरान रोहित यादव ने दारोगा की पिस्तौल लेकर एक फोटो खिंचवा ली। फिर यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। मधेपुरा के एसपी संजय कुमार ने इस मामले को गंभीरता से लिया। उन्होंने एसडीपीओ वशी अहमद को मामले की जांच कर तुरंत रिपोर्ट देने को कहा था। 

THE-QUESTION-OF-JODU-STUDENT-LEADER-IN-THE-POLICE-STATION-AND-POLICE-STATION-THIS-QUESTIO2.jpg

एक दारोगा के सामने ही उसकी सर्विस रिवाल्वर किसी अन्य आदमी को हाथ में हो और वह मजे से तस्वीर खिंचवा रहा हो तो यह सुरक्षा के लिहाज से बहुत खतरनाक है। यह दारोगा की लापरवाही मानी जाएगी। जाने अंजाने अगर कोई हादसा हो जाता तो नाहक पुलिस की छवि खराब हो जाती। इस मामले में जांच के आदेश के बाद थाना के पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। एसपी ने जांच रिपोर्ट आने के बाद ये कार्रवाई की है।

 

 

Suggested News