तेजस्वी का सीएम नीतीश से बड़ा सवाल, पूछा-क्या बीजेपी को आज भी ‘भारत जलाओ पार्टी’ व ‘सबसे बड़ी झूठी पार्टी’ मानते है?

तेजस्वी का सीएम नीतीश से बड़ा सवाल, पूछा-क्या बीजेपी को आज भी ‘भारत जलाओ पार्टी’ व ‘सबसे बड़ी झूठी पार्टी’ मानते है?

PATNA : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बैक टू बैक ट्वीट कर सीधे सीएम नीतीश कुमार पर हमलावर हैं। तेजस्वी ने एक बार फिर से सीएम नीतीश पर बड़ा हमला बोला है। तेजस्वी ने सीएम नीतीश कुमार से अपने बयानों के लिए माफी मांगनें को कहा है। 

अपने बयानों के लिए माफी मांगें सीएम नीतीश

तेजस्वी ने ट्वीट कर पूछा है कि क्या नीतीश जी बीजेपी को अभी भी “भारत जलाओ पार्टी” व “बड़का झूठी पार्टी” मानते है? नेता प्रतिपक्ष ने अपने ट्वीट में लिखा है कि अगर मानते है तो फिर साथ क्यों है? तेजस्वी ने सीएम नीतीश कुमार के उस बयान का वीडियों भी शेयर किया है जिसमें वे बीजेपी पर हमला बोल रहे हैं। अपने ट्वीट में तेजस्वी ने लिखा है कि अगर आप बीजेपी को भारत जलाओ पार्टी और बड़का झूठा पार्टी नहीं मानते हैं तो फिर  अपने वक्तव्य के लिए माफ़ी मांगे?

मोदी पर भी कसा तंज

तेजस्वी ने सिर्फ नीतीश कुमार के भाषण को ही शेयर नहीं किया है, बल्कि पीएम मोदी के भाषण का वीडियो भी ट्वीट किया है। तेजस्वी ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा है कि क्या मोदी जी JDU को अभी भी ‘जनता का दमन और उत्पीड़न’  करने वाला मानते है? अगर मानते है तो फिर जनता के दमन और उत्पीड़न करने वालों के साथ क्यों है?

बता दें कि जब से सीएम नीतीश कुमार महागठबंधन से नाता तोड़कर बीजेपी से हाथ मिलाए हैं, तभी से तेजस्वी यादव सीधे नीतीश कुमार पर हमलावर रहते हैं। वे सीएम नीतीश पर हमला करने का एक भी मौका हाथ से नही जाने देते हैं। एक बार फिर से पीएम मोदी 3 मार्च को बिहार के दौर पर आ रहे हैं। गांधी मैदान में पीएम मोदी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार एक मंच पर होंगे। लिहाजा तेजस्वी ने सोशल मीडिया के माध्यम से पीएम मोदी और सीएम नीतीश को घेरा है।

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News