ट्वीटर पर प्रकट हुए तेजस्वी यादव, गायब होने को लेकर दी सफाई

ट्वीटर पर प्रकट हुए तेजस्वी यादव, गायब होने को लेकर दी सफाई

PATNA : लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद से अज्ञातवास में चल रहे तेजस्वी यादव अचानक प्रकट हो गए हैं। तेजस्वी यादव ने खुद ट्वीट कर प्रकट होने का प्रमाण दिया है। साथ ही गैर मौजदूगी को लेकर आज सफाई दी है

तेजस्वी यादव ने आज लंबे अरसे बाद ट्वीट कर यह जानकारी दी है कि बिहार की सियासत से नदारद वो यू ही नहीं थे।  तेजस्वी यादव ने बताया है कि वो बीमार थे और उसका इलाज करवा रहे थे। हालांकि आरजेडी विधायक भाई वीरेन्द्र ने यह पहले ही जानकारी दी थी तेजस्वी यादव बीमार हैं और वो इलाज करवा रहे हैं। 

नेता प्रतिपक्ष ने बैक टू बैक कई ट्ववीट

पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा है दोस्त! पिछले कुछ हफ्तों से मैं अपने लंबे विलंबित लिगामेंट और एसीएल की चोट के इलाज में व्यस्त था। हालांकि, मैं राजनीतिक विरोधियों के साथ-साथ मसालेदार कहानियों को पकाने वाले मीडिया के एक वर्ग को देखने के लिए उत्सुक हूं।

वहीं दूसरे ट्वीट में तेजस्वी ने लिखा है कि

बता दें कि लोकसभा चुनाव परिणाम आने के बाद तेजस्वी यादव एकाएक गायब हो गए थे। वे न तो ट्वीटर पर एक्टिव थे और न ही उनका कहीं कोई अतापता चल पा रहा था।  पिछले एक महीने से गायब तेजस्वी की शुक्रवार को शुरु हुए मानसून सत्र के दौरान आने की संभावना जताई गई थी, लेकिन वे नहीं पहुंचे थे। 

तेजस्वी के गायब होने को लेकर सत्ता पक्ष लागतार राजद पर हमलावर है। बीजेपी के कई नेताओं ने उनकी खोज के लिए एफआईआर कराने तक की बात की थी। 

वहीं राजद की ओर से बार-बार उनके जल्द लौटने की बात की जाती रही है। 

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News