BIHAR NEWS : बाज़ार से मुर्गा खरीदकर नहीं लाने पर रिश्तेदार ने की युवक की जमकर पिटाई, अस्पताल में चल रहा है इलाज

BIHAR NEWS : बाज़ार से मुर्गा खरीदकर नहीं लाने पर रिश्तेदार ने की युवक की जमकर पिटाई, अस्पताल में चल रहा है इलाज

AURANGABAD : शहर के टिकरी मुहल्ला के आजाद नगर में एक शिक्षक ने एक युवक को बेरोजगार कहते हुए जमकर पिटाई कर दी। जिसके कारण युवक गंभीर रूप से घायल गया। परिजनों के द्वारा उसे आनन फानन में औरंगाबाद सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों के द्वारा प्राथमिक उपचार किया जा रहा है। घायल युवक की पहचान उसी मुहल्ले के मो० कादरी के रूप में की गयी है।


मिली जानकारी के अनुसार उसी मुहल्ले के तौगिर आलम जो पेशे से शिक्षक है और कादरी उन्ही का रिश्तेदार है। सदर अस्पताल में इलाज करा रहे घायल कादरी ने बताया कि शिक्षक तौगिर आलम, इमरान आलम, इकराम, शाहनवाज आलम ने मेरे ऊपर लाठी डंडे, लोहे की सरिया से उसकी पिटाई की है जिससे वह घायल होकर इलाज के लिए आया है। 

कादरी ने बताया की हमेशा गरीब रिश्तेदार बताकर उनलोगों के द्वारा हमे प्रताड़ित किया जाता है। उनलोगो के द्वारा आज मुर्गा लाने को कहा गया और मैने मुर्गा नही लाया और न ही बनाकर दिया तो तौगिर आलम रौब दिखाने लगा। गाली गलौज देते हुए हमें कहा कि तुमने मुर्गा क्यो नही लाया। तुम हमारा गुलामी करो, तुम बेरोजगार हो। इसी बात को लेकर अचानक मेरे ऊपर लाठी डंडे, लोहे की सरिया से पिटाई कर दी गयी। जिसके बाद सदर अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है।

कादरी ने कहा कि मैं गरीब परिवार से हूं तो हमे हर कोई सताता है लेकिन अब मैं भी सरकारी जॉब लेकर रहूंगा। मैंने  ही टीचर ट्रेनिंग का कोर्स किया है। दिन रात मेहनत कर के नौकरी लूंगा और सब का घमंड तोडूंगा। हालांकि इस मामले में शिक्षक तौगिर आलम का बयान सामने नहीं आया है।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News