KATIHAR NEWS : डीएम से मिले दिवंगत मेयर के परिजन, कहा दोषियों को नहीं हुई सजा तो करेंगे आत्मदाह

KATIHAR NEWS : डीएम से मिले दिवंगत मेयर के परिजन, कहा दोषियों को नहीं हुई सजा तो करेंगे आत्मदाह

KATIHAR : कटिहार में महापौर शिवराज पासवान हत्याकांड अब लगभग एक महीना से अधिक समय बीत चुका है. लेकिन अब तक पुलिस द्वारा चार्ज शीट जमा नहीं होने और स्पीडी ट्रायल को लेकर कोई पहल नहीं होने पर दिवंगत मेयर के परिजन बेहद आहत है. इसी को लेकर आज दिवंगत मेयर के परिजन जिलाधिकारी से मिलकर तमाम बातों को रखा. 

पीड़ित परिजनों ने कहा कि जिलाधिकारी ने उनलोगो को आश्वासन दिया है कि जल्द इस मामले में पहल की जाएगी. पीड़ित पक्ष ने कहा कि उन लोगों को कानून पर पूरा भरोसा है. अगर ऐसा नहीं हुआ तो हम लोग पूरे परिवार के साथ आत्महत्या कर लेंगे. दिवंगत मेयर के भाई छोटू पासवान ने कहा की आज मेरे भाई के हत्या को 35 दिन हो गए. जिसमें 16 आरोपी पकडे जा चुके हैं. जिसमें 12 नामजद और 4 अन्य शामिल हैं. लेकिन आज तक न्यायालय में आजतक चार्जसीट दायर नहीं किया गया है. न ही स्पीडी ट्रायल शुरू किया गया है. उन्होंने कहा की अगर दोषियों को सजा नहीं दिया गया तो हमारा पूरा परिवार आत्मदाह करने को मजबूर हो जायेगे. 

गौरतलब है की 30 जुलाई को नगर थाना क्षेत्र के संतोषी मंदिर चौक के पास अज्ञात अपराधी पहले से घात लगाए मेयर शिवराज पासवान के इंतजार में थे. मेयर ड्राइवर टोला स्थित अपने घर से संतोषी मंदिर जाने के लिए मोटरसाइकिल से निकले. मंदिर जा रहे थे. इसलिए उन्होंने अपने साथ बॉडीगार्ड को नहीं लिया. अभी मेयर शिवराज पासवान संतोषी मंदिर चौक के पास पहुंचे ही थे कि पहले से इंतजार में बाइक सवार दो से तीन अज्ञात अपराधियों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. 

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News