BIHAR NEWS : प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की परिजनों ने की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

BIHAR NEWS : प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की परिजनों ने की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

KAIMUR : जिले में प्रेम प्रसंग में प्रेमिका के परिजनों द्वारा प्रेमी को पीट-पीटकर हत्या कर दिए जाने का मामला सामने आया है। वहीँ पुलिस से बचने के लिए  शव को धान के खेत में फेंक दिया गया। लड़के के गायब होने की सूचना पर पुलिस ने शव को गांव के ही धान के खेत से बरामद किया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने हत्या के आरोपी बाप बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। वही एक बेटा फरार है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

बताया जा रहा है की भभुआ थाना क्षेत्र के खनांव गांव में राम प्रकाश जयसवाल गांव के ही एक लड़की से प्रेम करता था। लड़का लड़की का मिलना जुलना लड़की के घरवालों को पसंद नहीं था। जिसके बाद घरवालों द्वारा लड़की की शादी अप्रैल में दूसरे लड़के के साथ करा दी गई। लड़की अपने ससुराल से वापस मायके आई हुई थी तो राम प्रकाश जयसवाल लड़की के घर पहुंच गया। जब यह नजारा लड़की के पिता और भाई ने देखा तो राम प्रकाश जयसवाल को पीट-पीटकर हत्या कर दिया और शव को गांव के ही धान के खेत में फेंक दिया। 

घर वालों ने 2 दिन से लापता हुए राम प्रकाश जयसवाल की बरामदगी के लिए पुलिस में तीन आरोपियों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराया। पुलिस के अनुसंधान के दौरान मृतक का डेड बॉडी गांव के धान के खेत से मिला। शव का पोस्टमार्टम कराया गया और राम प्रकाश जयसवाल के हत्या करने के आरोप में पुलिस ने राम केवल राम और उनके बेटे राम नारायण राम को गिरफ्तार कर लिया। वहीं एक और उनका बेटा रौशन राम फरार हो गया। जिसके लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News