नवादा में अस्पताल से सरेआम मरीज के परिजन ऑक्सीजन सिलेंडर ले भागे, मची अफरा-तफरी

नवादा में अस्पताल से सरेआम मरीज के परिजन ऑक्सीजन सिलेंडर ले भागे, मची अफरा-तफरी

नवादा. सदर अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल तब कायम हो गया, जब मरीज के परिजन सदर अस्पताल से ऑक्सीजन सिलिंडर लेकर जबरन भागने लगे। नवादा सदर अस्पताल के रजिस्ट्रेशन में दर्ज रिकॉर्ड के अनुसार वह व्यक्ति पकरीबरावां से आया था और उसका नाम रंजीत कुमार है। सांस की शिकायत के बाद परिजन उसे इलाज़ के लिए सदर अस्पताल लेकर आये। जहां सर्जिकल वार्ड में मरीज को ऑक्सीजन सिलेंडर के माध्यम से ऑक्सीजन भी दिया गया।

इस दौरान परिजनों ने आपस में बातचीत कर इलाज़ के दौरान ही मरीज को ऑक्सीजन सिलेंडर के साथ लेकर अस्पताल से निकलने लगे। इस पर ड्यूटी पर मौजूद नर्स ने इसका विरोध किया। काफी देरी तक दोनों के बीच में तू तू मैं मैं हुआ। परिजन नर्स से उलझ भी गए और गाली गलौज करने लगे। इतना ही नहीं गुस्से में मरीज के परिजन ने कहा कि अगर रोकने की कोशिश हुई तो पूरे अस्पताल को जला देंगे। इसके बाद ई रिक्शा पर मरीज और ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर भाग गये।

इस घटना की जानकारी अस्पताल के उपाधीक्षक को भी दी गई। जहां उन्होंने सर्वप्रथम रिकॉर्ड को खंगाला, लेकिन कुछ खास सफलता नहीं मिली। उन्होंने अस्पताल कर्मियों से आसपास के निजी क्लीनिक में भी वैसे मरीज का पता लगाया। मगर ऐसा कोई भी मरीज निजी अस्पताल में भर्ती नहीं हुआ था। उन्होंने कहा है कि जल्द ही पता लगाया जाएगा और दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल अस्पताल प्रबंधन ऑक्सीजन सिलेंडर का पता लगाने में जुट गया है। वहीं अधिकारियों ने कहा कि व्यक्ति को चिन्हित कर एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News