गया में जेल के बाहर कैदियों के परिजनों ने किया हंगामा, कैदी की मौत की मिली थी सूचना

गया में जेल के बाहर कैदियों के परिजनों ने किया हंगामा, कैदी की मौत की मिली थी सूचना

GAYA : जिले के शेरघाटी शहर के हमजापुर जेल में बंद कैदी के मौत की सूचना मिलने के बाद परिजनों ने जेल के बाहर जमकर हंगामा किया। वही इसकी जानकारी देते हुए जेल अधीक्षक आशीष कुमार रंजन ने बताया कि जेल में बंद कैदी शेरघाटी प्रखंड क्षेत्र के बीटी बिगहा गाँव के निवाशी मृत्युंजय पासवान बन्द है जिसमें परिजनों को कैदी की मौत के गलत सूचना मोबाइल के माध्यम से दिया गया था। इस सूचना के बाद परिजनों ने गेट के बाहर आकर हल्ला हंगामा करना शुरू कर दिया।

जेल अधीक्षक ने बताया की जेल में छापेमारी के दौरान कैदियों के पास  4 मोबाइल होने की सूचना मिली थी। इसमें तीन मोबाइल को जप्त कर लिया गया है,जबकि एक मोबाइल कहीं कैदियों के द्वारा छिपा दिया गया है। उसकी पड़ताल की जा रही है। उन्होंने बताया की कैदी मोबाइल से कभी-कभी परिजनों के घर में फोन कर मौत होने एवं बीमार होने व अलग-अलग तरह की सूचना देते रहते हैं। उन्होंने बताया की तत्काल में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव है। वहीं अपनी राजनीतिक के तहत परिजनों से हल्ला हंगामा कराया जा रहा है।

बताते चले को कोविड 19 को लेकर जेल में कैदियों से मुलाकाती का आदेश नही है। लेकिन परिजन दबाव बना रहे थे कि मुझे मिलने दिया जाय। इसके कारण हल्ला हंगामा कर रहे थे। जबकि परिजनों को संदेह दूर करने के लिए कैदी के माँ, पिता जी,चाचा,चाची के मुलाकात करा दिया गया है जिससे सभी लोग मिलकर खुश थे।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News