बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BJP का सम्मान 'रामचंद्र' के गले की बनी फांस! RCP के विरोधी गुट को मिला एक और बड़ा हथियार

BJP का सम्मान 'रामचंद्र' के गले की बनी फांस! RCP के विरोधी गुट को मिला एक और बड़ा हथियार

पटना. केन्द्रीय मंत्री RCP सिंह की दो तस्वीर के बाद बवाल मच गया है। तस्वीर में जेडीयू के रामचंद्र को भाजपा कार्यकर्ता व नेता स्वागत कर रहे हैं। तस्वीर हैदराबाद एयरपोर्ट की है. हैदराबाद में 2-3 जुलाई को भाजपा राष्ट्रीय कार्य समिति की बैठक आयोजित थी। इस दौरान केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह भी तेलंगाना के दौरे पर थे। हैदराबाद में भाजपा नेताओं ने केंद्रीय मंत्री का स्वागत किया और शॉल देकर सम्मानित किया था। 

आरसीपी के विरोधियों को फिर मिला एक मौका

सम्मानित होने वाली तस्वीर सामने आने के बाद बिहार की राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गई है। राजनीतिक गलियारे में चर्चा शुरू है कि क्या जेडीयू के रामचंद्र ने पार्टी छोड़ भाजपा का दामन थाम लिया? हैदराबाद में भाजपा राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक के दौरान JDU के 'रामचंद्र दिखे थे. हालांकि जेडीयू ने साफ किया है इस संबंध कोई अधिकृत जानकारी न बीजेपी की तरफ है और आरसीपी सिंह की तरफ से है। बिहार JDU के प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि इस संबंध में कुछ नहीं कहा जा सकता। क्यों कि अधिकृत तौर पर बात सामने नहीं आई है। 

संसदीय समिति की बैठक में शामिल होने गये थे आरसीपी सिंह

वहीं, बीजेपी की तरफ से मंत्री नितिन नवीन ने कहा कि केंद्रीय मंत्री रामचंद्र प्रसाद सिंह का स्वागत एक औपचारिकता थी। वे तेलांगाना के सरकारी दौरे पर थे. एयरपोर्ट पर हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय मंत्री का स्वागत किया। बीजेपी के विश्वस्त सूत्रों का कहना है कि आरसीपी सिंह इस्पात मंत्रालय के 6वीं संसदीय समिति की बैठक में शामिल होने हैदराबाद गये थे। इसी दौरान बीजेपी कैंप में मोदी कैबिनेट के मंत्री होने के नाते सम्मानित किया गया था।भाजपा में शामिल होने की बात को दल के नेताओं ने सीधे तौर पर खारिज कर दिया है। 

आरसीपी गुट ने भी बीजेपी में शामिल होने की बात को किया खारिज 

आरसीपी सिंह की भाजपा से नजदीकी सर्वविदित है। यह तस्वीर जब सामने आई तो रामचंद्र सिंह के विरोधियों को हमला बोलने का एक और मौका मिल गया है। इस तस्वीर के माध्यम से आरसीपी सिंह को दल के अंदर कटघरे में खड़ा करने की एक और कोशिश होगी। वैसे आरसीपी सिंह गुट के नेताओं का साफ कहना है कि इस तरह की कोई बात नहीं है। 





Suggested News