रिश्वत के आरोपों से घिरे समीर वानखेड़े से छिनी जा सकती है आर्यन खान केस की जिम्मेदारी

रिश्वत के आरोपों से घिरे समीर वानखेड़े से छिनी जा सकती है आर्यन खान केस की जिम्मेदारी

MUMBAI : शाहरुख खाने के आर्यन खान के ड्रग्स केस के मामले में हर दिन नई बातें सामने आ रही हैं। एक तरफ जहां मुंबई हाईकोर्ट में आर्यन की जमानत पर सुनवाई होनी है, वहीं दूसरी तरफ इस केस की जांच कर रहे एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े भी कई परेशानियों से घिरते नजर आ रहे हैं। 

जहां पहले उन पर आर्यन खान का नाम केस से हटाने के लिए 25 करोड़ रिश्वत लेने का आरोप लगा था, जिसको लेकर विभागीय स्तर के साथ राज्य सरकार भी जांच करने की तैयारी में है, वहीं दूसरी तरफ अब यह बात भी सामने आ रही है कि आर्यन खान केस की जांच की जिम्मेदारी भी वानखेड़े से छिनकर दूसरे अधिकारी को सौंपी जा सकतीहै। फिलहाल समीर वानखेड़े पर लगे रिश्वत के आरोपो की जांच का जिम्मा विजिलेंस को सौंप दिया गया है।

जांच के दौरान केस की जिम्मेदारी देना सही नहीं

नारकोटिक्स से जुड़े अधिकारियों की मानें तो आर्यन खान मामले में जांच अधिकारी वानखेड़े का मुद्दा सोमवार को एजेंसी के शीर्ष अधिकारियों की बैठक में उठा था।अधिकारियों का मानना था कि चूंकि वानखेड़े के खिलाफ सतर्कता जांच का आदेश दिया गया है, इसलिए उनके द्वारा मामले की जांच जारी रखना सही नहीं है. मामले सीवीओ ज्ञानेश्वर सिंह के मुंबई दौरे के बाद एजेंसी अंतिम फैसला लेगी लेकिन शीर्ष अधिकारी बदलाव पर विचार कर रहे हैं।

Find Us on Facebook

Trending News