बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अफसरशाही का नतीजा है पटना में जलजमाव, बोले भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल

अफसरशाही का नतीजा है पटना में जलजमाव, बोले भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल

BETTIAH : आज बेतिया नगर परिषद् के सभागार मे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद संजय जायसवाल का अभिनंदन समारोह आयोजित किया गया. इस मौके पर 41 दिव्यांगों को ट्राई मोटर बाईक वितरित किया गया. इसके साथ ही कई बधिरो को दिया बधिर यंत्र दिया गया. इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेणु देवी, चनपटिया और रामनगर के विधायक सहित कई कार्यकर्ता और नेता मौजूद थे. सभा को संबोधित करते हुए भाजपा के बिहार प्रदेश अध्यक्ष ने कहा बेतिया नगर परिषद् से पटना नगर निगम के अधिकारीयों को बेतिया आकर सीख लेनी चाहिए. 

इसे भी पढ़े : पप्पू यादव 16 अक्टूबर को जाएंगे जहानाबाद, अमन और शांति के लिए करेंगे पैदल मार्च

उन्हें यहाँ आकर सीख लेनी चाहिए की शहर को जलजमाव से छुटकारा कैसे दिलाया जाता है. वही उन्होंने कहा की पटना के अधिकारीयों को झपास की बीमारी लगी है. यह बीमारी पहले नेताओं को लगती थी. लेकिन अब अधिकारियों को लग रही है. नाम नहीं बताते हुए उन्होंने कहा की पटना का जलजमाव अफसरशाही का नतीजा है. उन्होंने कहा की वहाँ के एक अधिकारी स्मार्ट सिटी की जानकारी लेने ऑस्ट्रेलिया गए थे. जब पटना का पानी निकल गया तब जाकर वापस आये.  

इसे भी पढ़े : महावीरी झंडा निकालने के दौरान उपद्रवियों ने पुलिस पर किया जानलेवा हमला, दारोगा सहित दर्जनों पुलिसकर्मी घायल

वही इस कार्यक्रम में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्षा रेणु देवी ने कहा कि बेतिया के राजा ने गरीबों को बसाने का काम किया और आज यहाँ का जिला प्रशासन उन्हें बिना बसाये उजाड़ने का काम कर रहा है. उन्होंने कहा पहले गरीबों को बसाना चाहिए. 

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News