शादी समारोह में दारोगा की दंबगई : बार डासंरों संग टिप-टिप बरसा पानी पर लगाए ठूमके, गैर पुलिसकर्मी को थमा दी अपनी सर्विस गन

शादी समारोह में दारोगा की दंबगई : बार डासंरों संग टिप-टिप बरसा पानी पर लगाए ठूमके, गैर पुलिसकर्मी को थमा दी अपनी सर्विस गन

HAJIPUR : अपराधी अपराध करने में व्यस्त और पुलिस वाले नाचने में मस्त।जी हां वैशाली पुलिस के ऊपर यह लाइन बिल्कुल सटीक बैठ रहा है क्योंकि एक तरफ अपराधी ताबड़तोड़ वारदात को अंजाम दे रहे है तो पुलिस नाच गाना करने में मस्त है। ऐसा ही एक मामला वैशाली जिले से सामने आया है। जहाँ एक दरोगा का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।सबसे खास बात यह है कि इस वीडियो में कानून की रक्षा करने वाले ही कानून की धज्जियां उड़ाते दिख रहे है।

यह वीडियो पातेपुर थाना क्षेत्र सहबाजपुर पुरैना गांव का बताया जा रहा है और वीडियो में दिख शख्स  पातेपुर थाना में तैनात दरोगा धर्मेंद्र राय है। देखिए किस तरह से दरोगा जी स्टेज पर अपने गुर्गों के साथ दबंगई दिखा रहे है। हद तो यह है कि नाच गाना करने के लिए दरोगा जी ने अपनी सर्विस रिवाल्वर एक युवक को थमा दी है जो कमर में खोंस कर खुद को दारोगा समझ रहा है और तो और दरोगा जी की पिस्टल लेकर लोगो पर तान रहा। यह युवक कोई पुलिस का जवान या पुलिस पदाधिकारी नहीं है।

सारे नियम कायदे कानून को ठेंगा दिखाते हुए दरोगा जी एक शादी विवाह में घन्टो धमाल मचाते रहे।बताया जा है कि यह वीडियो 21 अप्रैल की  है जहाँ एक शादी समारोह में भाग लेने के लिए दरोगा जी पहुंचे थे। हालांकि न्यूज़  इस वायरल वीडियो की पुष्टी नहीं करता है।

समारोह में जुटे थे कई शराब माफिया

 लेकिन जो जानकारी मिल रही है उसके अनुसार दरोगा जी के साथ बड़े बड़े शराब माफिया भी इस कार्यक्रम में मौजूद थे और वीडियो में दिख रहे एक शख्स के बारे में कहा जा रहा है कि वह  तीन तीन बार शराब के मामले में जेल की हवा खा चुका है। लिहाजा वैशाली पुलिस की कार्यशैली पर एक बार फिर से सवाल उठने लगा ऐसे में देखना होगा कि पुलिस के बड़े अधिकारी इस मामले में क्या कार्रवाई करते है।या फिर जांच के नाम पर मामले को रफा दफा कर दिया जाता है।



Find Us on Facebook

Trending News