जेपी नड्डा के पटना प्रवास में पार्टी को मजबूती देने की बनेगी रुपरेखा, भव्य और यादगार आयोजन की तैयारी में भाजपा

जेपी नड्डा के पटना प्रवास में पार्टी को मजबूती देने की बनेगी रुपरेखा, भव्य और यादगार आयोजन की तैयारी में भाजपा

पटना. भाजपा के संयुक्त मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में शामिल होने पटना पहुंच रहे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के दो दिवसीय पटना प्रवास को भव्य और यादगार बनाने के लिए बिहार भाजपा ने जोरदार तैयारी की है. पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया सह-प्रमुख डॉ संजय मयूख ने बताया कि जेपी नड्डा 30 जुलाई को सुबह 11:00 बजे पटना पहुंचेगे. वहां भाजपा कार्यकर्ता एवं वरिष्ठ नेता उनका स्वागत करेंगे. बाद में हवाई अड्डा से होटल मौर्या तक रोड शो की भांति जेपी नड्डा का काफिला गुजरेगा और विभिन्न स्थानों पर उनका स्वागत किया जाएगा.


दोपहर में होटल मौर्य में ही ग्राम संसद का उद्घाटन करेंगे. इसमें केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं के कार्यान्वयन की चर्चा की जाएगी. वही शाम में ज्ञान भवन में भाजपा की संयुक्त राष्ट्रीय मोर्चा कार्यसमिति में भाग लेने से पहले नड्डा एक प्रदर्शनी का उद्घाटन करेंगे. बाद में वे मोर्चा की कार्यसमिति का उद्घाटन करेंगे और मार्गदर्शन करेंगे. 

गौरतलब है कि मोर्चे के राष्ट्रीय कार्यसमिति में देश के सभी राज्यों से करीब 750 कार्यसमिति से जुड़े सदस्य शामिल हो रहे हैं. उसी दिन देर शाम बिहार सरकार में भाजपा कोटे मंत्रियों के साथ नड्डा संवाद करेंगे. वहीं प्रदेश भाजपा पदाधिकारियों के साथ भी वे बैठक करेंगे. 

अगले दिन 31 जुलाई को नड्डा का सुबह से शोभा यात्रा अवलोकन कार्यक्रम होगा. बाद में वे पटना साहिब स्थित गुरुद्वारा में अरदास में शामिल होंगे. वहीं वे पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ पीएम मोदी के मासिक कार्यक्रम ‘मन की बात’ भी सुनेगे. दोपहर में वे बिहार के सभी जिलों में बनने रहे और बनने वाले भाजपा जिला कार्यालयों का भी उदघाटन और शिलान्यास करेंगे. वहीं बापू सभागार में सिक्किम के राज्यपाल गंगा प्रसाद के पुस्तक विमोचन कार्यक्रम में भाग लेंगे. 

31 जुलाई को शाम में भाजपा संयुक्त मोर्चा राष्ट्रीय कार्यसमिति के समापन समारोह में शामिल होंगे और पटना में सांसदों विधायकों एवं पार्षदों के साथ बैठक करेंगे. नड्डा के दो दिवसीय प्रवास को ऐतिहासिक बनाने के लिए बिहार भाजपा ने कई स्तर पर तैयारी की है. 

Find Us on Facebook

Trending News