बेतिया के शांति नगर को लुटरों ने किया अशांत! एक साथ दो घरों में घुसकर लूटकर ले लाखों के सामान, पांच घंटे बाद पहुंची पुलिस

बेतिया के शांति नगर को लुटरों ने किया अशांत! एक साथ दो घरों में घुसकर लूटकर ले लाखों के सामान, पांच घंटे बाद पहुंची पुलिस

BETIA : प.चम्पारण के बेतिया नगर थाना क्षेत्र के आज सुबह  भीषण डकैती का मामला सामने आया है। यहां डकैतों ने बेतिया के शांति नगर स्थित सुधीरकांत शुक्ला व इनके पडोसी के घर का आधा दर्जन से अधिक कमरो के ताला तोड़कर लाखो के गहने ,लैपटॉप ,बर्तन और कई कीमती सामान ले उड़े। जिस आसानी से लुटरों ने इस घटना को अंजाम दिया, उसके बाद स्थानीय लोग पुलिस गश्ती पर सवाल उठाने लगे हैं।

लूटपाट के दौरान ही पुलिस को किया सूचित, लेकिन पांच घंटे बाद पहुंचे

 इस संबध मे मकान मालिक सुधीरकांत शुक्ला ने बताया की जब डकैती डकैत कर रहे थे तो उसी समय बेतिया टाउन थाना को हमारे घर के सामने वाले ने सुचित किया था और हमे भी पर पुलिस यह कह अपना पल्ला झार ली की अभी भेजते है पर सुचना के 5घंटे बाद आकर जांच की अगर उसी समय गश्ती पुलिस आ जाती तो इतना हमारे घर का ना ताला टूटता और ना लाखो की चोरी होती ।

बता दें कि एक तरफ बेतिया पुलिस अधीक्षक उपेन्द्रनाथ वर्मा अपने हर क्राइम मिटिंग मे सघन पुलिस गश्ती करने की बात करते है तो वही बीच शहर मे जहा कई मॉल ,बैंक , कई व्यापारीक प्रतिष्ठान है वहा इस तरह का लूट होता रहा जिससे पुलिस गश्ती  पर बेतिया शहर वासियो के भरोसा पर सोचने को विवश है। वही इस संबंध मे अज्ञात पर बेेतिया नगर थाना मे चोरी गई सामानो की बरामदगी और चोरो को गिरफ्तार कर सजा देने का आवेदन दिया गया है ।

Find Us on Facebook

Trending News