छपरा में 27 लाख रुपए का रिफाइंड तेल लदे ट्रक की लूट, चालक को हिरासत में लेकर जाँच में जुटी पुलिस

छपरा में 27 लाख रुपए का रिफाइंड तेल लदे ट्रक की लूट, चालक को हिरासत में लेकर जाँच में जुटी पुलिस

CHHAPRA : नेपाल से रक्सौल होते हुए भोपाल के लिए रिफाइंड लदी ट्रक मशरक के राजापट्टी सिसई नहर के पास से लूट ली गई। ट्रक लूटने की सूचना मिलते ही ट्रांसपोर्टर गोविंदा कुमार शिव शक्ति प्राइवेट घी उद्योग ने मशरक थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। 


मौके पर पहुंचकर डीएसपी मढ़ौरा इंद्रजीत बैठा और थानाध्यक्ष रितेश कुमार मिश्रा ट्रांसपोर्टर और ट्रक चालक से गहन पूछताछ कर जांच में जुट गए। दर्ज कराई गई प्राथमिकी में कहा गया है कि सिधवलिया थाना क्षेत्र के बलरा गांव निवासी ट्रक मालिक सह चालक मनोज तिवारी ट्रक पर 15 सौ टीन पाम ऑयल जिसकी कीमत 27 लाख रुपया है।  

उसे लेकर नेपाल से रक्सौल होते हुए महमदपुर मशरक होते हुए भोपाल के लिए चले थे। मशरक थाना क्षेत्र के राजापट्टी के पास ट्रक लूटने की घटना होने की बात चालक द्वारा बताई गई है। पुलिस ने चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दिया है। 

लूट की घटना संदेहास्पद होने की भी चर्चा है। जिसमे मशरक होकर भोपाल जाने का रास्ता ही नहीं है। ऐसे में महम्दपुर मोड़ से मशरक के रास्ते ट्रक क्यों आई। इस बिंदु पर पुलिस जांच में जुटी है। वही ट्रक चालक को थाना पुलिस ने हिरासत में ले लिया और जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

छपरा से शशि सिंह की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News