बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सत्ता पक्ष के विधायक और एमएलसी ही कर रहे हैं सरकार के गाइडलाइन की अवहेलना, पढ़िए पूरी खबर

सत्ता पक्ष के विधायक और एमएलसी ही कर रहे हैं सरकार के गाइडलाइन की अवहेलना, पढ़िए पूरी खबर

SASARAM : एक तरफ राज्य सरकार ने नोबेल करोना वायरस को लेकर गाइडलाइन जारी कर दिया है. वहीं सत्ताधारी दल के ही विधायक और नुमाइंदे उसकी अवहेलना करते नजर आ रहे हैं. 

रोहतास जिला के करगहर प्रखंड के भोखरी में झारखंड पुलिस के दिवंगत इंस्पेक्टर शतानंद सिंह के जयंती समारोह में भाजपा तथा जदयू के कई विधायक, विधान पार्षद इकट्ठा हुए. साथ ही बिहार पुलिस के भी कई अधिकारी देखे गए. इस दौरान सैकड़ों की संख्या में लोग एक परिसर में एकत्र भी हुए. बता दें कि सरकार ने गाइडलाइन जारी किया है. 

जिसमें सभी सार्वजनिक कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया है. लेकिन करगहर के जदयू विधायक वशिष्ठ सिंह, कैमूर जिला के भभुआ के भाजपा विधायक रिंकी पांडे, रामगढ़ के भाजपा विधायक अशोक सिंह, भाजपा विधान पार्षद संतोष सिंह के अलावे मोहनिया के एसडीपीओ रघुनाथ सिंह ने भी जयंती के अवसर पर आयोजित सभा को संबोधित किया. 

बता दें कि 10 सितंबर 2010 को झारखंड के दुमका में एक नक्सली वारदात में करगहर के भोखरी के रहने वाले शतानंद सिंह वीरगति को प्राप्त किए थे. जिनकी जयंती उनके पैतृक गांव भोखरी में मनाई गई.

बताते चलें की अभी कुछ दिन पहले ही स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय ने रोहतास जिले में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की थी.  

सासाराम से राजू की रिपोर्ट

Suggested News