केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बिहार दौरे से डरी हुई है सत्तालोलूप पार्टियाँ : अरविन्द सिंह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बिहार दौरे से डरी हुई है सत्तालोलूप पार्टियाँ : अरविन्द सिंह

PATNA : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने कहा कि गृह मंत्री अमित शाह के बिहार दौरे से  सत्ता लोलुप पार्टियां डर और घबराहट में जी रही है। क्योंकि गृहमंत्री अमित शाह इन सत्ता लोलुपो के ठगबंधन की पोल खोलने का काम करेंगे। राजद जेडीयू जैसी पार्टियां जो अपने दल के नेताओं का सम्मान नही की वो भला जनता का सम्मान कहाँ से करेगी। इसलिए पहली कलम से 10 लाख सरकारी नौकरी का सब्जबाग दिखाकर जनता के साथ विश्वासघात कर धोखा देने का काम किया। साथ ही नौकरी मांगने पर टीईटी अभ्यर्थियों पर बिहार में लाठी बरसाई गई और उनको अपमानित किया गया।

ये इतने घबराहट में है की नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव  गोपालगंज में मेडिकल कॉलेज की घोषणा कर रहे है। जो की पहले से ही केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री आदेश कर चुके है। ज़िला प्रशासन ज़मीन खोज रहा है। गोपालगंज में 500 बेड का अस्पताल और ट्रामा सेंटर गोपालगंज सदर अस्पताल में बनाने का निर्णय भाजपा के स्वास्थ्य मंत्री पूर्व में ही कर चुके थे। पूर्व पथ निर्माण मंत्री जिस योजना का पुर्व में शिलान्यास कर चुके थे। सिताब दियारा में जिस योजना का कार्य प्रारंभ पूर्व में हो चुका था। सीएम नीतीश कुमार अब उसका फीता काट रहे हैं।

अरविन्द ने कहा है कि ये सब केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह के दौरे के बाद नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव की बौखलाहट और बेचैनी को दर्शाता है। इनकी घबराहट की वजह यह भी है की वें जानते हैं की यह जनता के जनादेश का अपमान कर बेमेल गठबंधन कर कुर्सी कुमार बने हुए हैं। जबकि मोदी सरकार स्वर्गीय जयप्रकाश नारायण के सपनों को पूरा करने का काम कर रही है। उनके जन्म स्थान छपरा जिला के लाला टोला सीताबदियरा को  प्रधानमंत्री ने राष्ट्रीय स्मारक बनाने के लिए 500 करोड़ रुपए की योजना दिए है। 

इस की लागत से जेपी के सपनों को पूरा करते हुए खादी ग्राम पंचायत में लोकतंत्र जनता की अधिकारों के रक्षा के लिए खादी संवर्धन केन्द्र होगा। जहां पर राष्ट्रीय ध्वज बनाया जाता है। बंगलोर के बाद देश का राष्ट्रीय ध्वज बनाने का दूसरा सेंटर होगा। यहां कृषि पर अनुसंधान और गांधी अध्ययन, केन्द्र भी होगा। वही दुसरी ओर मोदी सरकार नेशनल हाईवे फ्लाईओवर के द्वारा इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलप कर रही है और अपने सामाजिक जनकल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से लगातार सबका साथ सबका प्रयास से सबका विकास करने का काम कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News