बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में पुलिस का बेरहम चेहरा आया सामने, युवक की बेरहमी से की पिटाई, एसपी ने डीएसपी को दिए जांच के आदेश

औरंगाबाद में पुलिस का बेरहम चेहरा आया सामने, युवक की बेरहमी से की पिटाई, एसपी ने डीएसपी को दिए जांच के आदेश

AURANAGABAD : पीपल फ्रेंडली होने का दावा करने वाली औरंगाबाद पुलिस का बड़ा ही बेरहम चेहरा सामने आया है। मामला दाउदनगर थाना क्षेत्र से जुड़ा है। जहां सादे ड्रेस में 5 की संख्या में रहे पुलिसकर्मियों ने एक युवक की बड़ी ही बेरहमी से पिटाई कर दी है। 

उसका कसूर सिर्फ इतना था कि सादे ड्रेस में चाय दुकान में चाय पी रहे उन सिपाहियों को वह पहचान नहीं सका और उनमें से एक को उसने पैर हटाने को कह दिया। ताकि वह भी चाय पीने दुकान के अंदर जा सके। बस फिर क्या था। पुलिस वाले इसे अपनी तौहीन समझ बैठे और बिना कुछ कहे सुने। उसकी लात घूंसों से पिटाई करनी शुरू कर दी। 

उतने से भी तथाकथित पीपल फ्रेंडली पुलिस का जी नहीं भरा तो उसे लगभग घसीटते हुए उसे थाना गेट तक ले गए और फिर गाली गलौज कर उसे छोड़ दिया। पुलिस वालों की यह करतूत दुकान के आगे लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। जिसे किसी ने वायरल कर दिया।

इधर वायरल हुए इस वीडियो पर एसपी स्वप्ना जी मेश्राम ने संज्ञान लेते हुए इसकी जांच का जिम्मा दाउदनगर एसडीपीओ को सौंप दिया है। एसपी के निर्देश पर एसडीपीओ फिलहाल वीडियो की जांच कर रहे हैं । उन्होंने बताया कि जो कोई भी दोषी होगा,उनके खिलाफ कार्रवाई जरूर की जाएगी।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट

Suggested News