बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME NEWS : झाड़-फूंक करने आये वृद्ध की ससुराल में हुई निर्मम हत्या, घटना की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

BIHAR CRIME NEWS : झाड़-फूंक करने आये वृद्ध की ससुराल में हुई निर्मम हत्या, घटना की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

VAISHALI : जिले के मदरना में मुजफ्फरपुर के रहने वाले एक 60 वर्षीय वृद्ध की निर्मम हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है की वैशाली थाना क्षेत्र में तीन दिनों के अंदर हत्या की यह दूसरी वारदात है। जिससे इलाके में दहशत का माहौल है। मृतक की पहचान रामाधार सिंह के रूप में की गई है। जो मुजफ्फरपुर के मीनापुर का रहनेवाला था। बताया जा रहा है कि 21 फरवरी को रामाधार सिंह मदरना गांव स्थित अपने ससुराल आए थे। जिसके बाद से वह यही रह रहे थे। इसी बीच आज सुबह उसके ससुराल के घर के पास ही नाले से क्षत विक्षत हाल में उसका शव बरामद किया गया है। हालांकि ससुराल के घर मे ताला लगा है और ससुराल के लोग घर से गायब है। 

मृतक के पुत्र ने मनीष नाम के युवक पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसी ने जबरदस्ती उसके पिता को यहाँ बुलाकर लाया था। जबकि मृतक की एक महिला रिश्तेदार ने बताया कि झाड़फूंक करने के लिए ही रामाधार सिंह को बुलाया गया था और घर मे ही उसकी हत्या कर दी गई है। फ़िलहाल वैशाली थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इस संबंध में सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने बताया कि वृद्ध की हत्या प्रथम दृष्टया पीट-पीटकर की गई प्रतीत हो रही है। पुलिस को बताया गया है कि वृद्ध झाड़-फूंक का काम भी करते थे। पुलिस पूरे मामले की छानबीन गंभीरता से कर रही हैं। मृतक को अभी भी कोई भी आवेदन नहीं दिया गया है। आवेदन देने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट जाएगी। 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Suggested News