किसान की बेरहमी से हत्या, पहले आंखें फोड़ी, फिर तेज हथियार से काट डाला

किसान की बेरहमी से हत्या, पहले आंखें फोड़ी, फिर तेज हथियार से काट डाला

NAWADA :  जिले में एक किसान की बेरहमी से हत्या कर दी गई। अपराधियों ने पहले किसान की दोनो आंखें फोड़ डाली। फिर तेज हथियार के गला काट डाला। घटना में किसान की मौके पर ही मौत हो गई। घटना रोह थाना क्षेत्र के ताजपुर गांव की है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि रोह थाना क्षेत्र के ताजपुर गांव निवासी किसान राजकुमार शुक्रवार को देर रात फसल के पटवन के लिए खेत गये थे। खेत में पटवन करने के बाद वे वहीं बोरिंग के पास ही सो गये। आज सुबह बोरिंग पर उनकी लाश बरामद हुई। 

मृतक के बेटे हरेंद्र निषाद ने बताया कि शुक्रवार की देर रात 9:00 बजे तक पिता के साथ ही खेत में था। प्रतिदिन वह ही खेत की रखवाली के लिए सोता था, लेकिन बीती रात पिता ने उसे घर भेज खुद ही बोरिंग पर सोये थे। 

उसने बताया कि आज सुबह जब हमलोग खेत पर गये थे पिता की लाश को पड़ा पाया। उनकी दोनों आंखे फोड़ दी गई थी। वहीं तेज हथियार से गला काट डाला गया था। 

इधऱ घटना के बाद से पूरे गांव में सनसनी और दहशत का माहौल व्याप्त है। पुलिस बेटे के बयान पर अज्ञात अपराधियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया। वहीं लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच में जुटी है। 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News