बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नाबालिग बच्ची के साथ स्कूल के दरवान ने की छेड़खानी, शिकायत के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई

नाबालिग बच्ची के साथ स्कूल के दरवान ने की छेड़खानी, शिकायत के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई

GAYA : बिहार के गया जिले में  एक नाबालिग बच्ची के साथ स्कूल के दरवान के द्वारा छेड़छाड़ तथा अश्लील बात करने का मामला प्रकाश में आया है। मामला गया जिले के वजीरगंज थाना क्षेत्र की है। इस संदर्भ में पीड़ित बच्ची ने बताया कि 29 सितंबर 2021 को अपने सहेलियों के साथ स्कूल गई थी। उसी समय हमारे स्कूल के दरवान रौशन कुमार ने कहा कि तुम ऊपर तल्ले पर जाकर रूम झाड़ू दे दो।

पीडिता ने बताया की मैं दरवान रौशन की बात मानकर स्कूल के ऊपरवाले तल्ले के रूम में जाकर झाड़ू देने लगी। उसी समय दरवान रौशन कुमार ऊपर तल्ले के रूम में आकर मेरे साथ छेड़छाड़ करने लगा और जबरदस्ती गंदी गंदी बातें करने लगा। मैँ किसी तरह से वहां से भाग गई। फिर उसने हमें धमकी दिया कि तुम किसी को कुछ बताना नही, नही तो अंजाम बुरा होगा। पीड़ित बच्ची के परिजन ने बताया कि 29 सितंबर 2021 को मेरी बेटी अपने दी सहेलियो के साथ स्कूल पढ़ने के लिए गई थी। स्कूल के दरवान रौशन कुमार के द्वारा मेरी बच्ची के साथ छेड़छाड़ तथा जबरदस्ती करने की कोशिश किया गया है और दरवान रौशन कुमार के द्वारा धमकी भी दिया जा रहा है। 

उन्हीने यह भी बताया कि इसकी वजीरगंज थाना के साथ साथ सभी अधिकारियों को सूचना दिए है। लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नही की गई है। मैँ अपनी बच्ची के इंसाफ के लिए चार महिनो से दर बदर की ठोकर खा रही हूँ। अगर मुझे इंसाफ नही मिला तो पूरे परिवार के साथ कर आत्मदाह कर लुंगी। इस सन्दर्भ मे गया के एसएसपी आदित्य कुमार ने कहा की पीड़िता के द्वारा एक आवेदन दिया गया है। इस मामले पर गंभीरता से लेते जांच कर उचित कार्रवाई करते हुए आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जायेगा।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News