नालंदा में फायरिंग कर भाग रहा बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थे, दो देसी कट्टा और जिन्दा कारतूस बरामद

नालंदा में फायरिंग कर भाग रहा बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थे, दो देसी कट्टा और जिन्दा कारतूस बरामद

NALANDA : जिले के नगर थाना पुलिस ने बाबा मणिराम अखाड़ा के समीप फायरिंग कर भाग रहे एक बदमाश को हथियार और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। जबकि दो बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। गिरफ्तार बदमाश सूफी नगर निवासी मोहम्मद मुर्तजा का पुत्र मोहम्मद अख्तर है। 


मामले को लेकर सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि नगर थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि सूफीनगर थवई मोहल्ला में मोहम्मद छोटन और  उसके पड़ोसी से मोहम्मद बेचू से किसी बात को लेकर मारपीट और फायरिंग की घटना को अंजाम दिया जा रहा है। 

इसी सूचना पर पुलिस सूफीनगर जा रही थी। इसी बीच रास्ते में पुलिस को देखते हुए एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवक भागने लगे। लेकिन पुलिस ने खदेड़ कर एक युवक को पकड़ लिया। जिसकी तलाशी लेने पर उसके पास से दो देशी कट्टा और तीन जिंदा कारतूस बरामद हुआ। उसने मोहल्ले में मारपीट और फायरिंग की घटना को स्वीकार किया है।

गिरफ्तार युवक की माने तो मोहम्मद बेचू रिश्ते में उसका साला लगता है। विवाद होने पर उसने ही बुलाया था। पुलिस के पहुंचने के पूर्व वह दहशत फैलाने के लिए फायरिंग और मारपीट की घटना को अंजाम देकर भाग रहा था। इस कार्रवाई में नगर थानाध्यक्ष वीरेंद्र यादव, दारोगा मुरली मनोहर आजाद, अरविंद कुमार राय के अलावा पुलिस के कई जवान शामिल थे।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News