पटना में सुरक्षा व्यवस्था चौपट, देर रात पंडाल घूमकर लौट रही महिला को अपराधियों ने मारी गोली, हालत गंभीर

पटना में सुरक्षा व्यवस्था चौपट, देर रात पंडाल घूमकर लौट रही महिला को अपराधियों ने मारी गोली, हालत गंभीर

PATNA: पटना पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पूरी तरीके से फेल है। यह बात एक बार फिर साबित हो गई है। दुर्गा पूजा के मौके पर जहां पटना पुलिस ने पूरी फोर्स तैनात कर दी थी और अचूक सुरक्षा होने का दावा किया था, उसकी पूरी पोल रात में ही खुल गई। आपको बता दें, कल देर रात पटना के दो अलग-अलग इलाकों में गोलीबारी हुई, जिसमें महिला और एक पुरुष को निशाना बनाया गया।

राजीवनगर में घर के पास गोलीबारी

पहला मामला राजीव नगर थाना क्षेत्र के राम नगरी का है जहां 36 वर्षीय अनीता देवी को देर रात अपराधियों ने गोली मार दी। फिलहाल महिला की हालत गंभीर है और वह निजी नर्सिंग होम में इलाजरत हैं। परिजनों के मुताबिक, महासप्तमी की रात अपनी बेटी के साथ वह पूजा पंडाल के दर्शन के लिए गई थीं। जब वह वापस लौटी तो घर के गेट के पास ही अपराधियों ने ताबड़तोड़ दो गोली मारी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। गोलीबारी की आवाज लाउड स्पीकर की तेज आवाज के नीचे दब गई, और लोगों को घटना की भनक नहीं लगी।

पटना सिटी में युवक की हत्या

वहीं दूसरी वारदात भी कल देर रात 2 बजे पटना सिटी के हाजीगंज इलाके में हुई। जहां अपराधियों ने 25 वर्षीय बबलू चौधरी को गोली मार दी। अपराधियों ने शोर-शराबे का फायदा उठाते हुए युवक को गोली मार दी और तत्काल मौके से फरार हो गए। जबकि इलाज के अभाव में युवक ने दम तोड़ दिया।

इन दो वारदातों से सीधे तौर पर अंदाजा लगाया जा सकता है कि पटना में क्राइम आउट ऑफ कंट्रोल हो चुका है औऱ पटना पुलिस अपराधियों के आगे बौनी साबित हो रही है। जिस तरीके से पूजा के वक्त और मेले के माहौल का फायदा उठाते हुए अपराधियों ने इन वारदात को अंजाम दिया है, यह सीधे तौर पर पटना पुलिस के लिए चुनौती है। 

Find Us on Facebook

Trending News