बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में शिवहर पुलिस ने बिल्डर के घर को किया कुर्की, घर के दरवाजे व खिड़की भी उखाड़ ले गयी पुलिस

पटना में शिवहर पुलिस ने बिल्डर के घर को किया कुर्की, घर के दरवाजे व खिड़की भी उखाड़ ले गयी पुलिस

पटना. शिवहर से पटना पहुंची पुलिस ने बिल्डर के मकान को फर्जीवाड़े के आरोप में गुरुवार को न्यायालय के आदेश पर कुर्की की है। कुर्की में पुलिस ने बिल्डर के घर की दरवाजा खिड़की चौखट तक कबाड़ कर ले गयी। बताया जाता है कि शिवहर थाने में लगभग 2 वर्ष पूर्व किरण कुमारी महिला ने पाटली ग्राम में एक प्लॉट बुक कराई थी। प्लॉट की कीमत लगभग 36 लाख के आसपास बताई गई है।

कोरोना काल में आर्थिक स्थिति से परेशान होने के बाद किरण कुमारी ने पाटली ग्राम के बिल्डर प्रभात कुमार रंजन उर्फ उदय सम्राट से प्लॉट लेने से इनकार करते हुए अपने 16 लाख रुपए की मांग कर डाली। बिल्डर ने किरण कुमारी को चार चार लाख रुपये के चार चेक दिए थे। बाद में बिल्डर ने किरण कुमारी से उस चेक को डालने से मना करते हुए अपने बैंक अकाउंट को फ्रीज कर दिया। किरण कुमारी ने जब पैसे के लिए बिल्डर पर प्रेशर बनाया तो बिल्डर प्रभात कुमार रंजन ने एक किस्त की राशि किरण कुमारी को आरटीजीएस के माध्यम से उसके बैंक अकाउंट में डाल दिया। बाकी बचे शेष राशि को देने में टालमटोल करने के बाद वादी किरण कुमारी ने शिवहर थाने में प्रभात कुमार रंजन उर्फ उदय सम्राट के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

पुलिस ने मामला दर्ज कर दफा 320 और 406 के तहत कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी। न्यायालय ने अपने आदेश में प्रभात कुमार रंजन उर्फ उदय सम्राट को पैसा वापस नहीं लौट आने की एवज में घर के कुर्की जब्ती का आदेश निर्गत कर दिया। कुर्की जब्ती का आदेश निर्गत होते ही शिवहर थाने के प्रभारी रघुनाथ प्रसाद के नेतृत्व में 3 सदस्य टीम पटना के रूपसपुर इलाके में प्रभात कुमार रंजन उर्फ उदय सम्राट के घर पहुंच कर गुरुवार को घर की कुर्की जब्ती कर डाली।

Suggested News