बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में ज्वेलरी दुकान लूटने आये बदमाशों से भिड़ गया दूकानदार, मौके से फरार हुए लूटेरे

पटना में ज्वेलरी दुकान लूटने आये बदमाशों से भिड़ गया दूकानदार, मौके से फरार हुए लूटेरे

PATNA : राजधानी में एक बार अपराधियों का बेख़ौफ़ चेहरा देखने को मिला है। जहाँ दिनदहाड़े अपराधियों ने पटनासिटी इलाके के अगमकुआं थाना क्षेत्र में एक ज्वेलरी दूकान को निशाना बनाया है। बताया जा रहा है की साजन ज्वेलर्स में शनिवार की दोपहर अपराधी ग्राहक बनकर दूकान के अंदर दाखिल हुए थे। बारी बारी से अपराधी चार की संख्या में दुकान में दाखिल हुए। 

उसके बाद दुकानदार से कुछ ज्वेलरी दिखाने को कहा। मौका देख अपराधियों ने दूकानदार को अपने गन प्वाइंट पर लेकर नगद और जेवरात निकालने को कह जान से मारने की धमकी दी। लेकिन साजन ज्वेलर के मालिक अभिजीत की दिलेरी से दूकान लूटने से बच गया। दूकानदार अभिजीत  की माने तो अपराधियों से लूट के दौरान हाथापाई होने लगा। दूकान में उस वक्त अभिजीत का भाई भी मौजूद था। जिसके हल्ला हंगामा करने से अपराधी भागने लगे। 

भागने के क्रम में अपराधियों ने दूकानदार अभिजीत के भाई का मोबाईल छीन लिया और फरार हो गए। गनीमत रही की अपराधियों ने किसी बड़ी घटना को अंजाम नहीं दिया और दूकानदार के साहसी कदम से दूकान लूटने से बच पाया। फिलहाल पुलिस घटनास्थल पर पहुँच मामले की जांच में जुट गई है और दूकान में लगे सीसीटीवी कैमरे से अपराधियों को चिन्हित करने में जुटी है। 

पटनासिटी से रजनीश कुमार की रिपोर्ट

Suggested News